फोटो गैलरी

Hindi Newsफतेहपुर में युवक की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, बिसरा सुरक्षित

फतेहपुर में युवक की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, बिसरा सुरक्षित

असोथर में घर के कमरे में मंगलवार को युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। जिस पर परिजनों का आशंका है कि युवक की हत्या की कई है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो...

फतेहपुर में युवक की मौत की नहीं सुलझी गुत्थी, बिसरा सुरक्षित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Mar 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

असोथर में घर के कमरे में मंगलवार को युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। जिस पर परिजनों का आशंका है कि युवक की हत्या की कई है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जिससे बिसरा सुरक्षित कर लिया गया।

कस्बे के नई बाजार के रहने वाले आशीष केशरवानी पुत्र स्व. रामधनी केशरवानी का शव घर के ही एक कमरे में मंगलवार को मिला था। कमरे से आ रही बदबू से परिजनों को मामले की जानकारी हो पाई थी। परिजनों ने आशीष की मौत को स्वाभाविक न बताकर हत्या बता रहे थे। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि आशीष की मौत के बाद उसकी ससुरालपक्ष से कोई नहीं पहुंचा, यहां तक कि उसकी पत्नी कल्यानी भी घर नहीं पहुंची। जिससे परिजनों का शक और गहरा रहा है। रविवार को आशीष की पत्नी थाने भी आई थी, लेकिन वह घर आने के बजाय वहीं से वापस मायके चली गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का स्पष्ट न होने से आशीष की मौत की गुत्थी उलझ गई है। हालांकि इस गुत्थी को सुलझाने के पुलिस लगातार जांच पड़ताल में लगी है। पुलिस परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है, जहां पत्नी के बारे में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

गेस्ट हाउस से बरामद हुई आशीष की बाइक

पुलिस ने आशीष की बाइक कस्बा स्थित काशी वृन्दावन गेस्ट हाउस के बाहर से बरामद की है। पूछताछ पर पता चला कि रविवार को गेस्ट हाउस में एक शादी समारोह था। दूसरे दिन विदाई के बाद सभी बाइकें चली गई थीं। लेकिन यह बाइक वहीं खड़ी रही। पता करने के बाद भी बाइक के मालिक का पता नहीं चल पाया था। बुधवार को जांच पड़ताल में आशीष की बाइक यहां से बरामद की गई है। अब सवाल यह उठता है कि आशीष की बाइक गेस्ट हाउस के बाहर कैसे पहुंची, अगर अशीष का निमंत्रण था तो वह बाइक छोड़कर वहां से क्यों गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें