फोटो गैलरी

Hindi Newsफतेहपुर में विवाद सुलझाने पहुंचे सिपाही से बदसलूकी

फतेहपुर में विवाद सुलझाने पहुंचे सिपाही से बदसलूकी

बिंदकी में बारात विदा होने पर रिश्तेदारों के बीच विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस से आरोपी भिड़ गए। खजुहा चौकी में तैनात सिपाही सादी वर्दी में था। आरोपी गाली गलौज करते हुए सिपाही पर हमला बोलते हुए...

फतेहपुर में विवाद सुलझाने पहुंचे सिपाही से बदसलूकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Mar 2017 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिंदकी में बारात विदा होने पर रिश्तेदारों के बीच विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस से आरोपी भिड़ गए। खजुहा चौकी में तैनात सिपाही सादी वर्दी में था। आरोपी गाली गलौज करते हुए सिपाही पर हमला बोलते हुए हाथापाई पर उतर आया। सिपाही किसी तरह अपनी जान बचा कर पुलिस चौकी पहुंचा और मामले की जानकारी कोतवाली प्रभारी को दी।

कोतवाल के खजुहा कस्बा निवासी वीरेन्द्र के घर बारात आयी थी। बारात विदाई के दौरान किसी बात को लेकर रिस्तेदारों के बीच कहासुनी होने लगी मामला बढ़ता हुआ। यह देख किसी ने खजुहा पुलिस चौकी को जानकारी दी। चौकी में तैनात सिपाही सादी वर्दी में पहुंच गया।

नशे की हालत में विवाद कर रहे युवक से झगड़े का कारण पूछने लगा। इससे तिलमिलाए नशेबाज युवक सिपाही के साथ गाली गलौज करते हुए भिड़ गया। नशेबाज सिपाही से बदसलूकी करते हुए गिरा दिया। मौके के हालक भांप सिपाही जान बचा कर चौकी पर पहुंचा। पुलिस महकमा मामले में चुप्पी साध गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें