फोटो गैलरी

Hindi Newsखंडहर बिल्डिंग में आग से मचा हड़कंप

खंडहर बिल्डिंग में आग से मचा हड़कंप

कन्नौज में भटपुरी मोहल्ला स्थित एक खंडहर हो चुकी बिल्डिंग में सोमवार सुबह धुआं उठता दिखा तो मोहल्लेवासी चौक गए। आग की लपटों को देखकर फायर विभाग को सूचना दी गई। यहां पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने किसी...

खंडहर बिल्डिंग में आग से मचा हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Nov 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कन्नौज में भटपुरी मोहल्ला स्थित एक खंडहर हो चुकी बिल्डिंग में सोमवार सुबह धुआं उठता दिखा तो मोहल्लेवासी चौक गए। आग की लपटों को देखकर फायर विभाग को सूचना दी गई। यहां पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया।

कंकरीट ईंटों की बनी दो मंजिला इमारत में सोमवार सुबह मोहल्लेवासियों को तेज धुआं उठता दिखाई दिया। भीड़ ने बिल्डिंग के पास जाकर देखा तो उसमें आग की लपटें उठ रहीं थीं। आनन-फानन में लोगों ने आग लगने की सूचना फायर कर्मियों को दी। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां यहां पहुंच गई।

इस बीच आग काफी तेज हो चुकी थी और बिल्डिंग में पुरानी लकड़ियों के खिड़की-दरवाजे और धन्नियां पूरी तरह जल चुके थे। आग को बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को करीब एक घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच आग लगने की सूचना पर मोहल्लेवासियों की बिल्डिंग के पास भीड़ एकत्र हो गई।

लोगों के बीच आग को लेकर चर्चा रही कि पुरानी और खंडहर बिल्डिंग में आग का कोई कारण तो स्पष्ट नही हो सका, लेकिन यहां पर पुराने नोटों को जलाने के कयास लगाए जाते रहे। जिससे कुछ ही देर में यह चर्चा लोगों के बीच आम हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें