फोटो गैलरी

Hindi Newsसनी ने रची थी जेई के यहां लूट की साजिश

सनी ने रची थी जेई के यहां लूट की साजिश

बिजली विभाग के अवर अभियंता के यहां पड़ोसी सनी ने लूट की साजिश रची थी जिसने अपने दोस्तों को वारदात के लिए गुजरात से बुलाया था। घटना को अंजाम देकर लुटेरे वापस गुजरात चले गए थे। स्वाट टीम व फतेहगढ़ कोतवाल...

सनी ने रची थी जेई के यहां लूट की साजिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग के अवर अभियंता के यहां पड़ोसी सनी ने लूट की साजिश रची थी जिसने अपने दोस्तों को वारदात के लिए गुजरात से बुलाया था। घटना को अंजाम देकर लुटेरे वापस गुजरात चले गए थे। स्वाट टीम व फतेहगढ़ कोतवाल ने संयुक्त अभियान में तीन लुटेरों क ो गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से लूटा गया मोबाइल, नगदी, तमंचो सहित घटना में प्रयुक्त कार बरामद की गई। वहीं सनी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बिजली विभाग के अवर अभियंता राकेश कुमार की पत्नी मनोज कुमारी 15 अप्रैल को बच्चों के साथ घर पर मौजूद थीं। उसी दौरान घर में घुस बदमाश नगदी व जेवरात लूटकर फरार हो गए थे। दिन दहाड़े हुई लूट के खुलासे के लिए एसपी ने स्वाट टीम प्रभारी मनीष यादव व कोतवाल अनूप कुमार निगम को लगाया था। टीम को सूचना मिली कि शनिवार को लूट के तीन आरोपी घटना को अंजाम देने जा रहेहैं। पुलिस ने सटीक सूचना पर लुटेरे शिवम उर्फ दीवान, सोनू उर्फ प्रवीन कुमार निवासीगण भटकुर्री मोहम्मदाबाद, गोपाल सिंह उर्फ करु निवासी चौथियान नगला एलाऊ मैनपुरी को पकड़ लिया। इनके पास से एक तमंचा, चार कारतूस व जेई के यहां से लूटा गया मोबाइल, 3500 की नगदी बरामद हुई। पकड़े गए लुटेरे शिवम उर्फ दीवान ने बताया कि सनी के कहने पर वह वारदात को अंजाम देने के लिए गुजरात से यहां आया था। वह गुजरात में एक प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता है। घटना वाले दिन ही वह आया और वारदात को अंजाम देकर चला गया। घटना में उसके रिश्तेदार सोनू उर्फ प्रवीन व गोपाल सिंह भी शामिल रहे। पुलिस ने सनी की तलाश में भी दबिश मारी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। सीओ सिटी आलोक सिंह ने पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकार वार्ता में घटनाक्रम का खुलासा किया। उन्होंेने बताया कि जेई के यहां से लूट करने वाले तीनो लुटेरे पकड़े गए हैं। इनके खिलाफ शस्त्र अधिनियम का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनो आरोपियों का चालान कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें