फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में दो लोगों पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट

हरदोई में दो लोगों पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट

आलू खोद कर घर जाते समय युवक पर गांव के दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसके पांच दिन पहले हमलावरों से आलू खोदने को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले की जानकारी जब एसपी को हुई तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज...

हरदोई में दो लोगों पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Feb 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आलू खोद कर घर जाते समय युवक पर गांव के दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसके पांच दिन पहले हमलावरों से आलू खोदने को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले की जानकारी जब एसपी को हुई तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। जिससे पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला मझिला थाना के जलालपुर गांव का है। गांव निवासी सुखदेव पुत्र रामचन्द्र रविवार को आलू खोद कर अपने घर वापस जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे इतवारी, लालता प्रसाद ने तमंचा से फायर कर दिया। किसी तरह से सुखदेव मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

सुखदेव के मुताबिक पांच दिन पहले आलू खोदने को को लेकर इन लोगों से विवाद हो गया था। तभी से हमलावरों से नाराजगी चल रही थी। इसकी सूचना पीड़ित पक्ष ने पहले भी पुलिस को दी थी। कार्रवाई न होने से जब दूसरी बार हमला हुआ तो पीड़ित ने एसपी चन्द्र प्रकाश को सूचना दी। एसपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज की। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें