फोटो गैलरी

Hindi Newsहमीरपुर में ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, हाईवे जाम

हमीरपुर में ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, हाईवे जाम

हमीरपुर में हाईवे पर गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में हुई सीधी टक्कर में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का खलासी घायल हो गया। इस दुर्घटना के बाद एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। बाद में...

हमीरपुर में ट्रकों की टक्कर में एक की मौत, हाईवे जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर में हाईवे पर गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में हुई सीधी टक्कर में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का खलासी घायल हो गया। इस दुर्घटना के बाद एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों को क्रेन से रोड के किनारे कराया, तब कहीं जाकर आवागमन शुरू हो सका।

तमिलनाडु प्रांत निवासी मुर्गन रेड्डी (36) व खलासी बी कुमार (36) के साथ ट्रक में आलू लादकर इटावा आ रहा था। जैसे ही उसका ट्रक राजमार्ग में मौदहा के करीब पहुंचा ही था कि सामने से गिट्टी लादकर आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। दोनों ट्रकों के परखचे उड़ गए। इस हादसे में मुर्गन की घटनास्थल पर मौत हो गई।

जबकि कुमारम् गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क के बीचोबीच दुर्घटना होने से दोनों ट्रकों का मलबा हाईवे में फैल गया। जिसके चलते जाम लग जाने से दोनों तरफ से दर्जनों वाहनों की लाइनें लग गई। दुर्घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक घनश्याम पांडेय ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का मलबा सड़क से हटवा कर आवागमन शुरू कराया। इसके साथ ही चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें