फोटो गैलरी

Hindi Newsजेई के यहां लूट करने वाले आरोपी पकड़े

जेई के यहां लूट करने वाले आरोपी पकड़े

बिजली विभाग के अवर अभियंता के यहां 15 अप्रैल को दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि कोतवाल ने इसकी पुष्टि नहीं की। उनका...

जेई के यहां लूट करने वाले आरोपी पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 May 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग के अवर अभियंता के यहां 15 अप्रैल को दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरों को पुलिस ने पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि कोतवाल ने इसकी पुष्टि नहीं की। उनका कहना है कि लुटेरों की तलाश की जा रही है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर कलां निवासी बिजली विभाग के अवर अभियंता राकेश कु मार के घर में 15 अप्रैल को लुटेरे घुस आए। पत्नी मनोज कुमारी व पुत्री सोनम, वैष्णवी व रिशु को बंधक बनाकर लुटेरों ने बीस हजार की नगदी, सोने की चेन व अन्य जेवरात लुट लिए थे। दिन दहाड़े घटना को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए थे। इस घटना ने पुलिस महकमे को झकझोर दिया। खुलासे के लिए एसपी सुभाष सिंह बघेल ने स्वाट टीम प्रभारी व फतेहगढ़ कोतवाल अनूप कुमार निगम को लगाया। सादे कपड़ों में लगे पुलिस जवानों ने खोजबीन की तो पता चला कि लुटेरे वारदात को अंजाम देकर दूसरे राज्य में चले गए हैं। ऐसे में सटीक सूचना पर टीम ने दबिश मारी और लुटेरों को पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। एसपी ने बताया कि टीम अभियान में लगी है शीघ्र ही खुलासा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें