फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में नवविवाहिता ने की खुदकुशी की कोशिश

हरदोई में नवविवाहिता ने की खुदकुशी की कोशिश

सांडी में एक नवविवाहिता को मायके जाने से मना करना महंगा पड़ गया। नवविवाहिता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जानकारी होने पर उसे पीएचसी पर भर्ती कराया गया। नवविवाहिता की हालत में सुधार के बाद...

हरदोई में नवविवाहिता ने की खुदकुशी की कोशिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Feb 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सांडी में एक नवविवाहिता को मायके जाने से मना करना महंगा पड़ गया। नवविवाहिता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जानकारी होने पर उसे पीएचसी पर भर्ती कराया गया। नवविवाहिता की हालत में सुधार के बाद ससुरालीजनों ने मायके पक्ष से पुत्री को ले जाने की गुहार लगाई है।

मामला क्षेत्र के गांव बेहटी का है। पिछले साल 22 अप्रैल को गांव निवासी हरिमोहन पाण्डेय की शादी थाना पिहानी के गांव बहादुरनगर निवासी बच्ची से हुई थी। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची मायके जाने की जिद कर रही थी। लेकिन ससुरालपक्ष की ओर से जेठानी के पुत्र पैदा होने के चलते घरेलू काम होने के कारण कुछ दिनों के लिए उसे मायके भेजने से मना कर दिया गया। सास लौंगश्री के मुताबिक इससे नवविवाहिता नाराज हो गई। शनिवार की सुबह सास और घर के सदस्य खेत पर काम करने चले गए।

जब दोपहर को घर पर पहुंचे तो खाना तैयार नहीं था। इस पर जब बच्ची से खाना तैयार करने में कोताही का उलाहना दिया गया तो बच्ची कमरे में घुस गई। कुछ ही देर में उसको उल्टियां शुरू हो गईं। ससुरालपक्ष के मुताबिक मौके पर ही जहरीले पदार्थ की पुड़िया का कागज पड़ा मिला। घबराए ससुरालपक्ष के लोगों की ओर से आनन-फानन में उसे पीएचसी पर पहुंचाया गया। जहां पर उसका इलाज शुरू किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें