Detention in Farrukhabad reached Bdjubani Shopper - फर्रुखाबाद में बदजुबानी में दुकानदार पहुंच गया हवालात DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्रुखाबाद में बदजुबानी में दुकानदार पहुंच गया हवालात

हैण्डलूम की एक दुकान पर दरोगा की पत्नी लिहाफ बदलने गई थी जहां दुकानदार की उससे कहासुनी हो गई। इस बीच बदजुबानी हो गई। जिसकी जानकारी मिलने पर दरोगा मौके पर पहुंचे। जहां दुकानदार उससे भिड़ गया। ऐसे में पुलिस दुकानदार को पकड़कर कोतवाली ले आई। जानकारी मिलने पर व्यापार मंडल के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। दबाव बढ़ते देख पुलिस ने दुकानदार को हिदायत देकर छोड़ दिया।

फतेहगढ़ कोतवाली के कस्बे के दरोगा की पत्नी बुधवार को एक हैण्डलूम की दुकान से लिहाफ व गद्दे के कवर खरीद ले गई थीं। गुरुवार को वह कुछ लिहाफ बदलने के लिए आई थीं। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि यह कलर पसंद नहीं था इसे बदलकर दूसरा लिहाफ दे दो। जिस पर दुकानदार ने लिहाफ बदलने से इनकार कर दिया।

ऐसे में दरोगा की पत्नी की दुकानदार से कहासुनी होने लगी। दुकानदार बदजुबानी पर उतर आया जिसकी जानकारी पत्नी ने दरोगा पति को दी। कुछ देर में ही दरोगा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

यहां भी दुकानदार की नोकझोंक होने लगी। पुलिस दुकानदार को पकड़कर कोतवाली ले आई। जानकारी मिलते ही व्यापार मंडल के अध्यक्ष उमेश चतुर्वेदी, अल्लादीन, मुन्नालाल वाष्र्णेय समेत अन्य नेता कोतवाली में पहुंच गए। व्यापारियों ने कोतवाल अरुण कुमार निगम से इस घटनाक्रम को लेकर वार्ता की। एक घंटे की जद्दोजहद के बाद दुकानदार को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

दरोगा ने बताया कि सामान बदलने में दुकानदार को क्या परेशानी थी। उसकी पत्नी लिहाफ बदलने गई थी। ऐसे में वह बदजुबानी करने लगा। वहीं दुकानदार का कहना था दरोगा की पत्नी रुआव दिखा रही थीं और दरोगा भी बाद में बिगड़ने लगे। उन्होंने लिहाफ बदलने से मना नहीं किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Detention in Farrukhabad reached Bdjubani Shopper