फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएनबी में चोरों ने लगाई सेंध

पीएनबी में चोरों ने लगाई सेंध

हरदोई में नोटबंदी की अफरा-तफरी के बीच शहर के सदर बाजार में स्थित पीएनबी की ब्रांच में चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार में दो जगह सेंध लगा दी। बैंक कर्मियों को इसकी खबर तब लगी जब वह गुरुवार का काम पूरा...

पीएनबी में चोरों ने लगाई सेंध
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई में नोटबंदी की अफरा-तफरी के बीच शहर के सदर बाजार में स्थित पीएनबी की ब्रांच में चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार में दो जगह सेंध लगा दी। बैंक कर्मियों को इसकी खबर तब लगी जब वह गुरुवार का काम पूरा करने को थे। इससे वहां हड़कम्प मच गया। फौरन यह खबर पूरे शहर में फैल गई। ब्रांच में सेंधमारी की जानकारी से बैंक के स्टाफ भी हक्के-बक्के रह गए। जानकारी पर पहुंचे पुलिस ने जरूरी जानकारी हासिल की है। समझा जा रहा है कि चोरों ने सेंध एक रात पहले लगाई होगी, वह गुरुवार की रात वारदात को अंजाम देना चाह रहे होंगे, लेकिन इस बीच सेंध की जानाकारी लग गई और मामला खुल गया।

शहर के बड़ा चौराहा के निकट आर्यकन्या डिग्री कॉलेज के पास पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच है। जहां पर बैंक के पास से एक गली निकली है। बैंक के पास में पीछे से एक जीना लगा है। बुधवार की रात में चोरों ने उसी जीने के अन्दर से पहले बैंक की दीवार से नीचे की ओर सेंध लगाई। लेकिन वह स्थान गलत निकला। जिससे फिर दूसरी जगह पर सेंध लगा दी। लेकिन जहां पर सेंध लगी वहां पर बैंक के अंदर अलमारी रखी थी।

जिससे शायद चोर बैंक के अन्दर घुसने में असफल हो गए। माना जा रहा है कि उसी समय किसी की आहट पाकर चोर घटना को अंजाम देने में असफल होकर मौके से फरार हो गए। बताया गया है कि घटना की जानकारी गुरुवार को उस समय हुई जब बैंक का काम खत्म होने को था। तभी दीवार से लगी अलमारी के पास पीछे से रोशनी आती देख स्टाफ चौंक पड़ा। जिससे घटना की पूरी जानकारी हुई। ब्रांच मैनेजर एचपी त्रिपाठी के मुताबिक जैसे ही घटना की जानकारी हुई, पुलिस को सूचना दी गईर। इंस्पेक्टर कमलेश नारायन पांडेय के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें