फोटो गैलरी

Hindi Newsमालगाड़ी से गेहूं चुराने वाले गिरफ्तार

मालगाड़ी से गेहूं चुराने वाले गिरफ्तार

इटावा में सूरी स्पेशल मालगाड़ी से पांच महीने पहले चोरी किए गए तीन बोरा गेहूं समेत दो लोगों को आरपीएफ ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है। 82 बोरा गेहूं सहित दो अभियुक्त पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। हावड़ा...

मालगाड़ी से गेहूं चुराने वाले गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Dec 2016 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा में सूरी स्पेशल मालगाड़ी से पांच महीने पहले चोरी किए गए तीन बोरा गेहूं समेत दो लोगों को आरपीएफ ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है। 82 बोरा गेहूं सहित दो अभियुक्त पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं।

हावड़ा दिल्ली रेलमार्ग पर इकदिल के निकट सेंगर नदी के पुल के पास से खड़ी ट्रेन से गेहूं को चोरी किया गया था। इस मामले में थ्री आरपी यूपी एक्ट में आरपीएफ में मामला दर्ज हुआ था। पकड़े गए आरोपियों की पिछले कई दिनों से आरपीएफ को तलाश थी। आरपीएफ इंस्पेक्टर डीवी सिंह ने बताया कि दो अगस्त को सूरी स्पेशल मालगाड़ी से 85 बोरे गेहूं चोरी गए थे।

इस मामले में नगला मानधाता निवासी शिवनाथ व बुआपुरा निवासी मनोज को पहले ही 82 बोरे गेहूं के साथ पकड़ा गया था। मालगाड़ी से गेहूं के बोरे गिराकर इन्हें झाड़ियों में छिपाया गया था जब यह लोग बोरे उठाने के लिए आ रहे थे उसी समय आरपीएफ ने दबोचा था। इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे थे। जिनकी तलाश लगातार की जा रही थी। मंगलवार की सुबह मुखबिर ने सूचना दी कि दो लोग चोरी गेहूं गेहूं को बेचने के लिए जा रहे हैं।

इस सूचना पर वह एसआई अमित चौधरी, हेडकांस्टेबिल रामाधार राठौर, अनिल त्यागी, आरडी यादव व दया किशोर के साथ इकदिल क्षेत्र के नगला विधू व रीतौर के बीच बम्बे पर पहुंचे तो यहां पर रमेश पुत्र रामस्वरुप व मानू पुत्र स्व.कैलाश निवासी नगला धाता थाना इकदिल तीन बोरे गेहूं के साथ मिले। जिन्हें गिरफ्तार किया गया। इस्पेक्टर डीवी सिंह ने बताया कि पकड़ा गए रमेश पर आरपीएफ थाने में पहले से ही चोरी के दो मामले दर्ज हैं। इन दोनों गेहूं चोरों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें