DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्रुखाबाद में छेड़छाड़ के आरोपी ने हवालात में खाया जहरीला पदार्थ

फर्रुखाबाद में छेड़छाड़ के आरोपी ने हवालात में खाया जहरीला पदार्थ

फर्रुखाबाद में युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के मामले में पुलिस ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कर युवक को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। गुरुवार की सुबह युवक ने हवालात में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर हवालात में बंद अन्य लोगों ने शोर मचाया। युवक को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही एएसपी मौके पर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने संदेह जताया कि युवक ने जहर खाया है। युवक के परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गैसिंगपुर निवासी राहुल राठौर के खिलाफ छेड़छाड़ और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बुधवार की रात दबिश देकर राहुल राठौर को पकड़ लिया। उसे हवालात में बंद कर दिया गया। गुरुवार की सुबह लगभग साढे़ छह बजे 6.30 बजे राहुल ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हवालात के अंदर दो अन्य लोग भी बंद थे। राहुल की हालत बिगड़ने लगी। जिस पर उन लोगों ने शोर मचाया। उस दौरान ड्यूटी पर एक होमगार्ड और मुंशी मनोज कार्यालय में था। लॉकअप खोलकर राहुल को बाहर निकाला गया और इसकी सूचना प्रभारी एसओ ललित को दी गई।

जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और राहुल राठौर को गाड़ी में बिठाकर लोहिया अस्पताल लाए। हवालात में जहर खाने की सूचना मिलते ही एएसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली। डॉक्टर अजय और अशोक ने राहुल का इलाज किया। जहां दोपहर बाद उसकी हालत ठीक होने लगी। गांव के पूर्व प्रधान शरद राठौर उर्फ मोनू भी परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि राहुल राठौर के खिलाफ एक महिला ने पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया था। डॉक्टरों ने बताया कि युवक ने जहर जैसा कुछ खाया है जिसकी जांच की जा रही है।

तलाशी के बाद भी कैसे पहुंच गया जहर

हवालात के अंदर बंद करने से पहले पुलिस तलाशी लेती है। जिसके बाद ही किसी को हवालात के अंदर बंद किया जाता है। गुरुवार की सुबह राहुल ने हवालात के अंदर जहरीला पदार्थ खा लिया । उसके पास जहरीला पदार्थ कैसे पहुंचा। या पकड़ने के बाद उसकी सही से तलाशी नहीं ली गई। कहीं न कहीं पुलिस की हीलाहवाली से ही यह घटना हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Ate poisonous substance in jail accused of molestation