..and the legislator went to the hospital - ..और अस्पताल दौड़े चले गए विधायक DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

..और अस्पताल दौड़े चले गए विधायक

..और अस्पताल दौड़े चले गए विधायक

हिन्दुस्तान के बोलिए विधायक जी अभियान के तहत हिन्दुस्तान कार्यालय में फोन पर जनता की समस्याएं सुन रहे भोजपुर के विधायक नागेन्द्र सिंह एक शिकायत पर लोहिया अस्पताल दौड़े चले गए। उन्होने सीएमएस से व्यवस्थाएं सही करने को कहा और मरीजों के इलाज में लापरवाही पर फटकार लगायी।

विधायक हिन्दुस्तान कार्यालय में जनता की समस्याएं सुन रहे थे कि इसी बीच जहानगंज थाना क्षेत्र के समाउददीनपुर गांव निवासी ओमकार राजपूत ने बताया कि उसके चाचा रामकृपाल पर रविवार को जंगली सुअर ने हमला कर घायल कर दिया था। चाचा लोहिया अस्पताल में भर्ती है जहां ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है। इस पर विधायक ने ओमकार को साथ लिया और कार्यक्रम खत्म होते ही लोहिया अस्पताल पहुंच गए। उनकी नजर प्रहलादपुर गांव के बांकेलाल पर पड़ी । उसे नली लगी थी जो बेड के नीचे पड़ी थी। यह देख विधायक नाराज हो गए। उन्होंने सीएमएस को मौके पर बुलाया और बोले यह अस्पताल है या तबेला । यह सब नहीं चलेगा सरकार बदल चुकी है। मरीजों को सरकार की मंशा के अनुरुप लाभ मिलना चाहिए। सफाई की व्यवस्था ठीक हो।

सीएमएस ने स्टाफ की कमी की बात रखी तो विधायक बोले उन्हें लिखकर दें, स्टाफ दिलवाएंगे। विधायक ने कहाकि मरीजों के इलाज में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए । इस बीच सीएमएस ने स्टाफ नर्स को तलब किया और वार्ड की पूरी निगरानी रखने को कहा। विधायक ने कहाकि उनके क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक लोगों को जंगली सुअर ने हमला कर घायल किया था। जो घायल लोहिया अस्पताल में भर्ती है। उनके इलाज में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए । सीएमएस ने उन्हें इसके लिए भरोसा दिया।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:..and the legislator went to the hospital