फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, सात लोग घायल

उन्नाव में रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, सात लोग घायल

सुमेरपुर में गुरुवार की सुबह बिहार थाने के बाबूखेडा गांव के पास रायबरेली से कानपुर जा रही रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए। घटना होने के बाद दोनों वाहनों के...

उन्नाव में रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, सात लोग घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सुमेरपुर में गुरुवार की सुबह बिहार थाने के बाबूखेडा गांव के पास रायबरेली से कानपुर जा रही रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए। घटना होने के बाद दोनों वाहनों के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से भाग निकले।

बिहार थाना के बाबूखेडा गांव के निकट रायबरेली से कानपुर जा रही रायबरेली डिपो की बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिसमें किरन (40) पत्नी राजाराम निवासी सेमरी चौराहा रायबरेली, सौरभ सिंह (18) पुत्र राजेश सिंह निवासी चांदेमऊ थाना गुरुबक्सगंज रायबरेली, रजनी (35) पत्नी बाल केशन निवासी खीरो रायबरेली, खेलावन (60) व उनकी पत्नी आशा (55) तथा दो पुत्री डाली (24), शानू (20) निवासी डलमऊ गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर लाई।

जहां घायलों का प्राथमिक इलाज हुआ। घायल राम खेलावन ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ डलमऊ से अयोध्या एक शादी समारोह में जा रहे थे। कानपुर से उनकी ट्रेन थी। यह हादसा भयंकर कोहरे की वजह से हुआ है। इस रोडवेज बस में लगभग 35 सवारियां थी। ट्रक व बस दोनों के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें