फोटो गैलरी

Hindi Newsराजमिस्त्री की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका

राजमिस्त्री की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका

एक राजमिस्त्री की हत्या कर उसके शव को एनएचपीसी चौक के नजदीक एक गड्ढे में फेंक दिया गया। पत्थर से चोट मारकर राजमिस्त्री की हत्या की गई है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों...

राजमिस्त्री की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 Nov 2015 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

एक राजमिस्त्री की हत्या कर उसके शव को एनएचपीसी चौक के नजदीक एक गड्ढे में फेंक दिया गया। पत्थर से चोट मारकर राजमिस्त्री की हत्या की गई है। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से यूपी के जिला महुआ निवासी करीब 40 वर्षीय गोविंद दास राजमिस्त्री था। वह यहां  शिव कॉलोनी नजदीक पल्ला पावर हाउस में रहता था। वह आनंद ठेकेदार के साथ काम करता था।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे उसका शव पल्ला पॉवर हाउस कॉलोनी और एनएचपीसी चौक के नजदीक एक गड्ढे में पड़ा मिला। उसके मुंह में पॉलिथिन ठूंसी हुई थी। वहीं पत्थर से कनपटी पर चोट मारी गई थी।

मौके पर ही खून से सना पत्थर पड़ा हुआ था। शव पड़े होने की सूचना मिलने पर सराय ख्वाजा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मौका मुआयना किया। सराय ख्वाजा थाना एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि अभी तक हत्यारों का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें