engineer hostage robbers arrested - इंजीनियर को बंधक बनाकर लूटने वाले गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनियर को बंधक बनाकर लूटने वाले गिरफ्तार

इंजीनियर को बंधक बनाकर लूटने वाले गिरफ्तार

अशोका इंक्लेव में फ्लैट के अंदर इंजीनियर को बंधक बनाकर लूटपाट करने के आरोप में दो बदमाशों को अपराध जांच शाखा, मुख्यालय ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराध जांच शाखा ने बदमाशों की निशानदेही पर लूटा गया सामान बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान मदनपुर खादर की जेजे कॉलोनी झुग्गी निवासी शाहदुल और शकील के रूप में हुई। इस गिरोह का सरगना यासीन अभी फरार है।

अशोका एन्क्लेव निवासी महेंद्र सिंह गुरुग्राम की एक कंपनी में इंजीनियर हैं। 22 नवंबर को उनकी पत्नी अपने मायके गई थी। रात के वक्त वह अपने फ्लैट में सोए हुए थे। इस बीच छत के रास्ते तीन बदमाश खिड़की की ग्रिल तोड़कर उनके फ्लैट में घुस आए। घर में रखी शादी की तलवार के बल पर लुटेरों ने उन्हें बंधक बना लिया था। उसके बाद बदमाश छह लाख रुपये का माल लूटकर फरार हो गए थे। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने लूट के इस मामले को चोरी की धाराओं में दर्ज किया था। जिस पर इंजीनियर ने इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर डॉक्टर हनीफ कुरैशी से कर दी थी। शिकायत मिलने पर पुलिस कमिश्नर ने थाना एसएचओ अनिल कुमार को निलंबित कर दिया था। 

सेक्टर-30 अपराध जांच शाखा प्रभारी सतेंद्र रावल ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से आभूषणों के अलावा  एक लैपटॉप आर दो मोबाइल बरामद किए हैं। इस गिरोह ने इसी तर्ज पर सेक्टर-31 थाना क्षेत्र में भी दो वारदातों को अंजाम दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: engineer hostage robbers arrested