DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेढ़ टन बिजली तार के साथ चार शातिर गिरफ्तार

वैदपुरा पुलिस ने चार बिजली चोरों को डेढ़ टन तार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इन शातिरों ने 29 मई को वैदपुरा क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन से करीब दो टन तार चोरी कर लिया था। आधा टन तार चोरों ने बेच डाला, जिसके करीब 20 हजार रुपए भी बरामद हुए। इसके अलावा चोरों से दो तमंचे, कारतूस और लोडर भी मिला। कानूनी कार्रवाई के बाद चोरों को जेल भेज दिया गया है।

वैदपुरा पुलिस के मुताबि 29 मई को 400 केवी लाइन से करीब दो टन तार चोरी कर लिया गया था। इस बीच 31 मई की रात इलाके में गश्त के दौरान उन्हें जानकारी मिली कि कुछ संदिग्ध लोग एक लोडर से रायनगर गांव की ओर जाने वाले तिराहे पर खड़े हुए हैं। इस पर एसआई सुरेश चंद्र, एचसीपी गुलाब सिंह व हमराह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर घेराबंदी कर चार व्यक्तियों को पकड़ लिया। जामा तलाशी में इनके पास से 20 हजार दो सौ रुपये, 2 तमंचे 315 बोर, पांच कारतूस और करीब डेढ़ टन बिजली का तार बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम अमित कश्यप उर्फ सोनी निवासी नेविल रोड कोतवाली इटावा, फिरोज निवासी रीतोर इकदिल, सुनील रईमापुर थाना थरियाव फतेहपुर, सौरभ कश्यप निवासी करमगंज थाना कोतवाली बताया। चोरों ने बताया कि उन्होंने तार चोरी किया था और उसमें से कुछ तार बेच दिया, यह रुपए उसी के हैं। एसओ सतेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोर शातिर किस्म के हैं, इन पर वैदपुरा, कोतवाली, सिविल लाइन जैसे थानों में चोरी, गैंगस्टर, आर्मस एक्ट जैसे मुकदमे दर्ज हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Four vicious arrests with 1.5 tonne electric wire