फोटो गैलरी

Hindi Newsछह महीने बीते , बेटे का नहीं चला पता

छह महीने बीते , बेटे का नहीं चला पता

लवेदी क्षेत्र से नौकरी करने के लिए जालंधर गए एक किशोर का पता नहीं चल सका है। छह महीने बीत गए हैं और माता पिता अपने इकलौते बेटे की फोटो लिए दर दर भटक रहे हैं। लवेदी थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद...

छह महीने बीते , बेटे का नहीं चला पता
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लवेदी क्षेत्र से नौकरी करने के लिए जालंधर गए एक किशोर का पता नहीं चल सका है। छह महीने बीत गए हैं और माता पिता अपने इकलौते बेटे की फोटो लिए दर दर भटक रहे हैं। लवेदी थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस लापरवाही दिखा रही है। विवेचक का कहना है कि हम क्या भगवान हैं जो ढूंढकर दे दें। पीड़ित दम्पति ने एसएसपी के पास जाकर अपनी गुहार लगाई।

तुरकपुर के रहने वाले रामपाल उर्फ संजीव कुमार के इकलौते6 वर्षीय बेटे आकाश को लाखन सिंह, रिशू व वीरु 6 जून को नौकरी लगवाने के बहाने जालंधर ले गए थे। संजीव ने बताया कि वहां काम न लगने के कारण चारों लोग 15 जून को मगध एक्सप्रेस से घर वापस आ रहे थे। तभी रिशू का फोन आया कि वह लोग दिल्ली से निकल आए हैं। घर पहुंचने पर जब रिशू और वीरू के साथ आकाश को न पाकर संजीव ने पूछताछ की। जिसके बाद आरोपी बातें बनाने लगे और दवाब डालने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित संजीव ने बताया कि आरोपी पहले से ही रंजिश मानते थे और इसलिए बहला फुसलाकर बेटे का अपहरण कर ले गए और हत्या कर दी। आरोपीजन लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज हुए छह महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अभी तक लवेदी थाना पुलिस ने किशोर की खोजबीन नहीं की। पीड़ित दम्पति जब कार्रवाई जानने के लिए थाने जाते हैं तो उन्हें धमकाकर भगा दिया जाता है। आजिज आकर दोनों लोग गुरुवार को कलक्ट्रेट पहुंचे और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें