DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा सलमान के साथ कोई सीन नहीं है: संदीपा धर

मेरा सलमान के साथ कोई सीन नहीं है: संदीपा धर

राजश्री बैनर की फिल्म ‘इसी लाइफ में’ की नायिका राजनंदिनी की भूमिका संदीपा धर निभा रही हैं। संदीपा कश्मीरी हैं, पर उनकी पढ़ाई बेंगलुरू और मुम्बई में हुई है। विज्ञापन फिल्में करने के दौरान उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले, पर बात बनी राजश्री बैनर की इस फिल्म से। फिल्म में संदीपा की भूमिका क्या है और उनके अनुभव कैसे रहे, पेश है इस संबंध में हुई बातचीत के कुछ अंश।

अपने किरदार राजनंदिनी के बारे में बताइये और इसे खुद से कैसे को-रिलेट करती हैं?

यह किरदार भी मेरी तरह से छोटे शहर से मुम्बई आया है। इसे डांस, एक्टिंग और सलमान खान पसन्द हैं। हम कितने भी मॉडर्न क्यों ना हो जायें, हम दिल से ट्रेडिशनल ही होते हैं।

क्या आज के युवा ऐसी फिल्में देखना पसन्द करेंगे? क्या आपका रोल भी राजश्री की फिल्मों की पूर्व नायिकाओं जैसा है?

हर पीरियड का अपना फ्लेवर होता है। राजश्री की फिल्मों में वह पुराना परिवेश मिलता है, पर इस फिल्म में आधुनिक परिवेश भी है। यह राजश्री की पुरानी फिल्मों से अलग है। वैसे मेरा किरदार मॉडर्न नहीं। यह परम्परा से बंधा है। 

निर्देशक विधि कासलीवाल के साथ काम करना कैसा रहा?

वह बहुत अच्छी निर्देशक हैं। बिल्कुल फ्रेंडली। अपनी बात अच्छी तरह से समझाती हैं। बिल्कुल टीचर की तरह हैं। हम भी उनसे सब कुछ कह सकते हैं। आज भी मैं उनसे शेयर करती हूं। मुझे विधि के साथ काम करके कम्फर्ट लेवल मिला।

और अक्षय ओबेराय। वह भी तो नये हैं?

वह बहुत बढ़िया इंसान और बेहतरीन अभिनेता हैं। हम दोनों पहली बार फिल्म कर रहे थे, इसलिए काम करने में ज्यादा मजा आया। हम लोगों की परवरिश में समानता है, इसलिए एक दूसरे को समझना आसान हो गया।

आप किस एक्टर की फैन हैं?

सलमान खान और शाहरुख खान मेरे पसंदीदा एक्टर हैं।

इस फिल्म में सलमान खान मेहमान भूमिका में हैं। अपने पसंदीदा एक्टर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

मेरा सलमान खान के साथ कोई सीन नहीं है। फिल्म में मैं उनकी फैन हूं। वह मुझसे फोन पर बात करते हैं। वह हम लोगों से मिलने सेट पर आये थे। वह बहुत मिलनसार और अच्छे हैं। 

फिल्म का संगीत कैसा लगा आपको?

बहुत बढ़िया। फिल्म का संगीत मीत ब्रदर्स ने तैयार किया है। वे लोग बहुत अच्छे संगीतकार और गायक हैं। इस फिल्म में हिप हॉप भी है और राम भजन भी। राजस्थानी फोक भी है और रॉक नंबर्स भी। पहले राजश्री की फिल्मों में रॉक नहीं हुआ करता था। 

यह फिल्म दो बड़ी फिल्मों के साथ रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रचार भी कुछ खास नहीं हो रहा। क्या आपको डर नहीं लग रहा?

हर प्रोडक्शन हाउस का प्रचार का अपना तरीका होता है। राजश्री का भी अपनी फिल्म रिलीज करने का तरीका होता है। वह धीमा प्रचार करते हैं और कम पिंट्रों में फिल्म रिलीज करते हैं। हमारी फिल्म का इन बड़ी फिल्मों से कोई कंपटीशन नहीं है। हर फिल्म का अपना दर्शक होता है। छुट्टियों में दर्शक यह फिल्म देखना चाहेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरा सलमान के साथ कोई सीन नहीं है: संदीपा धर