class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें नोटबंदी की वजह से किस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकी

जानें नोटबंदी की वजह से किस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकी

इस शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'वजह तुम हो' अब 16 दिसंबर को रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार नोटबंदी की वजह से पैदा हुए करेंसी क्रंच की वजह से रिलीज डेट आगे खिसकाई गई है।  

गौरतलब है कि निर्देशक विशाल पांड्या की इस फिल्म में गुरमीत चौधरी, सना खान, रजनीश दुग्गल और शर्लिन चोपड़ा हैं। फिल्म की कहानी एक लाइव मर्डर पर आधारित है, जिसका टेलिकास्ट टेलिविजन पर किया जाता है। विशाल पांड्या इससे पहले हेट स्टोरी 2-3 का निर्देशन कर चुके हैं और हाल ही में टी-सीरिज ने उनके साथ हेट स्टोरी 4 के निर्माण की भी घोषणा की है। 

'वजह तुम हो' का निर्माण भी टी-सीरिज ने किया है। कंपनी का कहना है कि उनकी इस फिल्म का एक बड़ा दर्शक वर्ग देश के छोटे शहरों और कस्बों से ताल्लुक रखता है, जहां नोटबंदी का अभी भी व्यापक असर देखा जा रहा है। इन जगहों पर नए नोटों का संकट अभी भी है। थोड़े समय के लिए उपजे इस संकट को देखते हुए, ट्रेड दिग्गजों की राय के बाद फिल्म की रिलीज डेट अब 16 दिसंबर कर दी गई है और ये महज संयोग ही है कि इस दिन कोई अन्य फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है। मेकर्स का ये भी मानना है कि इस तरह से उन्हें तैयारी के लिए पन्द्रह दिन और मिल जाएंगे। 

जब सलमान से 9 साल बाद मिलने पहुंचा उनकी गर्लफ्रेंड का बेटा

ठंड में रोज खाएं ड्राय-फ्रूट्स, दूर रहेगी हार्ट अटैक जैसी 10 बीमारियां​

इस दिलचस्प अंदाज में भेजा जा रहा युवराज और हेजल की शादी का INVITATION

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:demonetization effect film wajah tum ho release date is shifted to 16 december