फोटो गैलरी

Hindi Newsvinod khanna is stable and getting better says hospital after photo of actor goes viral

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह: अस्पताल ने दिया ये जवाब

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Apr 2017 09:43 AM

एक्टर विनोद खन्ना की बीमार होने के बाद (कमजोर दिखने वाली) सामने आई तस्वीर वायरल होने के बाद से ही अफवाह है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। अस्पताल प्रशासन ने इस पर कुछ भी नहीं कहने का फैसला किया।

खन्ना को 31 मार्च को मुंबई स्थित 'सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल' में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, वह 70 साल के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है। उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया है। हम उनका पानी की कमी होने के लिए इलाज कर रहे हैं। यहां भर्ती कराये जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और बीमारी है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या बोले अस्पताल अधिकारी...

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह: अस्पताल ने दिया ये जवाब1 / 2

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह: अस्पताल ने दिया ये जवाब

लोगों ने पूछा अक्षय की जगह आमिर को क्यों नहीं मिला अवॉर्ड
      
उन्होंने मीडिया से कहा, हम अधिक कुछ नहीं कह सकते क्योंकि परिवार ने निजता का अनुरोध किया है। इसके बारे में बात करना उचित नहीं है। अधिकारी ने कहा कि खन्ना पर इलाज का सकारात्मक प्रभाव हो रहा है। अधिकारी ने कहा, उनकी स्थिति स्थिर है। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन पर इलाज का असर हो रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है।
      
खन्ना ने एक्टिंग की शुरूआज 1968 में फिल्म 'मन का मीत' से की थी। उन्होंने इसके साथ ही उन्हें 'मेरे अपने', 'मेरा गांव मेरा देश', 'इम्तिहान', 'इनकार', 'अमर अकबर एंथनी', 'लहु के दो रंग', 'कुर्बानी', 'दयावान' और 'जुर्म' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। वह आखिरी बार 2015 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'दिलवाले' में नजर आए थे।

अवॉर्ड मिलने पर अक्षय ने कहा 'देर आए दुरुस्त आए, कुछ तो आए'

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह: अस्पताल ने दिया ये जवाब2 / 2

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह: अस्पताल ने दिया ये जवाब