फोटो गैलरी

Hindi Newsveteran actor dilip kumar was admitted to mumbais lilavati hospital

दिलीप साहब की बिगड़ी तबीयत, लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पद्म विभूषण अवॉर्ड जीत चुके दिलीप कुमार की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। पैर में सूजन, दर्द और बुखार के चलते उन्हें मंगलवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।...

दिलीप साहब की बिगड़ी तबीयत, लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 09:03 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और पद्म विभूषण अवॉर्ड जीत चुके दिलीप कुमार की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। पैर में सूजन, दर्द और बुखार के चलते उन्हें मंगलवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनके दाहिने पैर में दर्द और सूजन है।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार दिसंबर महीने में 94 साल के हो जाएंगे। 11 दिसंबर को उनका जन्मदिन है। इसी साल अप्रैल में भी उन्हें बुखार और सांस में दिक्कत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। साल 1991 में दिलीप कुमार को पद्म भूषण और साल 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया जा चुका है।

अपने जमाने में फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने 1950 और 1960 के दशक में 'आन', 'दाग', 'देवदास', 'मधुमति', 'पैगाम', 'मुगल-ए-आजम', 'राम और श्याम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं। दिलीप ने लगभग छह दशकों तक काम करने के बाद 1998 में सिनेमा को अलविदा कह दिया था, उनकी आखिरी फिल्म 'किला' थी।

'अम्मा' के निधन पर कमल हासन का विवादित TWEET, लोगों में गुस्सा

VIDEO KWK-5: वर्जिनिटी सवाल पर बोले सलमान, कुछ नहीं बदला, लेकिन...

शाहरुख का टाइम शुरू, देखें 'रईस' का NEW POSTER

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें