फोटो गैलरी

Hindi Newstv actor anuj saxena arrested after surrender in corruption case

करप्शन के आरोपी अनुज तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में

टीवी एक्टर अनुज सक्सेना ने भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की एक अदालत में 16 फरवरी को आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसके बाद  पुलिस ने उन्हें तीन दिन के लिए हिरासत में लिया है।  इस मामले में...

करप्शन के आरोपी अनुज तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्टर अनुज सक्सेना ने भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की एक अदालत में 16 फरवरी को आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसके बाद  पुलिस ने उन्हें तीन दिन के लिए हिरासत में लिया है।  इस मामले में सह-आरोपी और वरिष्ठ नौकरशाह बी के बंसल, उनकी पत्नी और बच्चों ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने सक्सेना को 17 फरवरी तक आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था। इसके बाद वह विशेष न्यायाधीश गुरदीप सिंह के समक्ष पेश हुए थे। इस महीने की 13 तारीख को उच्च न्यायालय ने कहा था कि वह 'राहत देने के पक्ष में नहीं हैं' क्योंकि आरोपी ही अंतिम लाभार्थी प्रतीत होता है। 

तो क्या इनसे शादी करके सोनाक्षी बनेंगी दबंग खान की रिश्तेदार

इसके बाद सक्सेना के वकील ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका वापस लेने का फैसला किया, जिसके बाद न्यायालय ने यह निर्देश दिया था।

क्या था मामला

सीबीआई ने आरोप लगाया था कि सक्सेना ने अपनी कंपनी से जुड़े फायदों के लिए बंसल को रिश्वत देने में सीधी भूमिका निभाई थी। बंसल को एक फार्मा कंपनी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोपों में 16 जुलाई 2016 को गिरफ्तार किया गया था। कुछ ही बाद उनकी 58 साल की पत्नी सत्यबाला और 28 साल की बेटी नेहा ने पूर्वी दिल्ली के मधु विहार स्थित नीलकंठ अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।

उन्होंने अपने कथित सुसाइड नोट में सीबीआई द्वारा ‘परेशान’ किए जाने का दावा किया था।

तो क्या इनसे शादी करके सोनाक्षी बनेंगी दबंग खान की रिश्तेदार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें