फोटो गैलरी

Hindi Newsthis actress to play an astronaut in a hollywood movie one under the sun

कल्पना चावला के किरदार में ढलने के लिए नासा स्पेस सेंटर पहुंची ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा सिल्वर स्क्रीन पर कल्पना चावला का किरदार निभाती नजर आएंगी। कल्पना चावला के लुक में ढलने के लिए पूजा नासा स्पेस सेंटर पहुंची। यह फिल्म भारत की पहली महिला अंतरिक्ष...

कल्पना चावला के किरदार में ढलने के लिए नासा स्पेस सेंटर पहुंची ये एक्ट्रेस
एजेंसीSat, 30 Jan 2016 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा सिल्वर स्क्रीन पर कल्पना चावला का किरदार निभाती नजर आएंगी। कल्पना चावला के लुक में ढलने के लिए पूजा नासा स्पेस सेंटर पहुंची। यह फिल्म भारत की पहली महिला अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला पर आधारित है। इस भूमिका में उतरने के लिए पूजा ने ना सिर्फ कल्पना पर कई डॉक्यूमेंट्री देखीं बल्कि वह भारतीय वैज्ञानिकों से मिलने सान डिएगो स्थित नासा स्पेस सेंटर भी गई।
           
कल्पना जैसा लुक पाने के लिए पूजा ने अपने बालों को ब्लैक करा लिया है और उन्हें कंधों तक कटवा भी लिया है। पूजा को यह रोल ऑडिशन के बाद ही मिल सका।

(पूजा बत्रा)

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के हॉलीवुड में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में पूजा ने कहा, 'हॉलीवुड में अलग-अलग तरह के लोगों का जबरदस्त मिश्रण है। अमेरिका में हर चीज संभव है लेकिन यह इरफान खान ही हैं जिन्होंने भारतीयों के लिए विश्व मंच पर जगह बनाई।'

पूजा हॉलीवुड फिल्म 'वन अंडर द सन' में एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म कॉन्ट्रोवर्सेंट ट्रान और रियाना हार्टले निर्देशित कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें