फोटो गैलरी

Hindi News the fire during the live show at chowpatty was most unfortunate says aamir khan

'मेक इन इंडिया' समारोह में आग दुर्भाग्यपूर्ण: आमिर

मेक इन इंडिया सप्ताह समारोह में शिरकत करने आए लोगों में शामिल सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि समारोह मंच में आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी। सबसे अच्छी बात है कि इस समस्या का समाधान बहुत ही अच्छे...

'मेक इन इंडिया' समारोह में आग दुर्भाग्यपूर्ण: आमिर
एजेंसीMon, 15 Feb 2016 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मेक इन इंडिया सप्ताह समारोह में शिरकत करने आए लोगों में शामिल सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि समारोह मंच में आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी। सबसे अच्छी बात है कि इस समस्या का समाधान बहुत ही अच्छे तरीके से निकाला गया। आमिर ने इस घटना के संबंध में फेसबुक  पर एक पोस्ट शेयर किया।

 

The fire during the live show at Chowpatty was most unfortunate but the crisis was very well handled by the Mumbai...

Posted by Aamir Khan on Sunday, 14 February 2016

अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, 'चौपाटी में लाइव शो के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने बहुत ही बेहतर तरीके से इसे सुलझाया। लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और किसी को भी नुकसान नहीं हुआ। इस पूरे कार्य के दौरान मुख्यमंत्री वहीं मौजूद थे।'

बीएमसी आपदा नियंत्रण ने कहा कि रविवार को गिरगांव चौपाटी तट पर भव्य समारोह में महाराष्ट्र के लोक नृत्य लावणी की प्रस्तुति के दौरान अचानक आग लग गई, लेकिन एक घंटे के भीतर ही आग पर काबू पा लिया गया।

दुर्घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद करीब 10 वाटर टैंकर और 14 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पहुंची। शो को बीच में रोका गया और मंच पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

इस समारोह में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, विवेक ओबरॉय और श्रेयस तलपड़े भी उपस्थित थे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रील देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फणवीस के साथ, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ समारोह में उपस्थित थे।

बीएमसी ने कहा कि इलेक्ट्रिक शॉट सर्किट होने के कारण यह घटना हुई होगी।  मुख्यमंत्री ने इस घटना को दुखद बताते हुए कहा कि गहन जांच के आदेश दिए जाएंगे और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें