फोटो गैलरी

Hindi NewsBDay Special बॉलीवुड में भी असिन ने बनाई खास पहचान

B'Day Special: बॉलीवुड में भी असिन ने बनाई खास पहचान

असिन को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है जिन्होंने न सिर्फ दक्षिण भारत बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।          केरल...

B'Day Special: बॉलीवुड में भी असिन ने बनाई खास पहचान
एजेंसीMon, 26 Oct 2015 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

असिन को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है जिन्होंने न सिर्फ दक्षिण भारत बल्कि बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।
        
केरल के कोच्चि में 26 अक्तूबर 1985 को जन्मी असिन ने अपने करियर की शुरुआत एड फिल्मों से की। असिन ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में प्रदर्शित मलयालम फिल्म से की थी। इसके बाद असिन ने दक्षिण भारत की कई तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है।
           
असिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म 'गजनी' से की। इस फिल्म में उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ काफी पसंद की गयी। गजनी टिकट खिड़की पर सफल रही। इसके बाद असिन ने सलमान खान के साथ रेड्डी जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया।
        
असिन ने वर्ष 2012 में अजय देवगन के साथ बोल बच्चन जैसी फिल्म में भी काम किया है। असिन की इस वर्ष अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ऑल इज वेल प्रदर्शित हुयी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें