फोटो गैलरी

Hindi Newsरितिक की सहमति के इंतजार में हैं निखिल आडवाणी

रितिक की सहमति के इंतजार में हैं निखिल आडवाणी

निर्देशक निखिल आडवाणी अपनी अगली फिल्म 'बाजार' के लिए अभिनेता रितिक रोशन की सहमति का इंतजार कर रहे हैं। रितिक ने अभी तक इस फिल्म में काम करने के लिए हामी नहीं भरी है।     ऐसी खबरें...

रितिक की सहमति के इंतजार में हैं निखिल आडवाणी
एजेंसीFri, 23 Oct 2015 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्देशक निखिल आडवाणी अपनी अगली फिल्म 'बाजार' के लिए अभिनेता रितिक रोशन की सहमति का इंतजार कर रहे हैं। रितिक ने अभी तक इस फिल्म में काम करने के लिए हामी नहीं भरी है।
   
ऐसी खबरें रही हैं कि निखिल की 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' फिल्मों की असफलता के बाद रितिक ने निखिल की आगामी फिल्म से किनारा कर लिया लेकिन निर्देशक ने स्पष्ट किया है कि अभी उन्हें पटकथा को अंतिम रूप देना है और इसके बाद ऐसी बातों पर विराम लग जाएगा।
   
निखिल ने बताया, रितिक और मैंने सिर्फ एक बार फिल्म को लेकर बातचीत की है। इस समय मैं पटकथा को अंतिम रूप देने में लगा हूं। इसके बाद मैं रितिक को पटकथा सुनाउंगा और फिर वह फिल्म के बारे में निर्णय लेंगे।
   
ऐसी भी खबरें आयी थीं कि उन्होंने फिल्म रोक दी है। इस पर निखिल ने कहा कि यह सही नहीं है...हम लोग पटकथा को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं।
   
इससे पहले 'कल हो ना हो' के निर्देशक ने कहा था कि 'बाजार' की कहानी मुंबई शहर पर आधारित है और इसका कथानक यश चोपड़ा की 'त्रिशूल' (अमिताभ बच्चन और संजीव कुमार अभिनीत) फिल्म की याद दिलाता है। लेकिन इसकी पृष्ठभूमि में शेयर बाजार का ताना-बाना बुना गया है।
   
रितिक इस समय आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग कर रहे हैं जो एक पीरियड ड्रामा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें