फोटो गैलरी

Hindi Newsगीता बाली के किरदार के लिए विद्या ही थीं पहली पसंद

गीता बाली के किरदार के लिए विद्या ही थीं पहली पसंद

नामवर अभिनेता भगवान दादा की बायोपिक 'एक अलबेला' के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म में अभिनेत्री गीता बाली के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद विद्या बालन ही थीं।     अभिनेता और...

गीता बाली के किरदार के लिए विद्या ही थीं पहली पसंद
एजेंसीSun, 18 Oct 2015 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

नामवर अभिनेता भगवान दादा की बायोपिक 'एक अलबेला' के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म में अभिनेत्री गीता बाली के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद विद्या बालन ही थीं।
   
अभिनेता और निर्देशक भगवान दादा के फिल्मी सफर पर बन रही इस मराठी फिल्म में 37 वर्षीय कहानी अभिनेत्री बीते दिनों की अदाकारा गीता बाली का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में वह अतिथि भूमिका में होंगी।
   
निर्माता मोनीष बाबरे ने कहा कि विद्या बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह निश्चित तौर पर एक अलबेला में गीता बाली का किरदार निभाने के लिए पहली पसंद थीं। उनके साथ काम करना गर्व की बात है।
   
बाबरे ने कहा कि इस भूमिका में विद्या को हिंदी ही बोलनी है, लेकिन सेट पर सह कलाकारों और अन्य लोगों के साथ उन्हें मराठी में बात करता देख मैं हैरान रह गया था।
   
शेखर सरतनदेल इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह नामवर अभिनेता को हिंदी फिल्मों में उनके योगदान के लिए सम्मान देने का प्रयास है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें