फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहिद और मेरे बीच कोई दुश्मनी क्यों होगी सैफ

शाहिद और मेरे बीच कोई दुश्मनी क्यों होगी: सैफ

अभिनेता शाहिद कपूर और सैफ अली खान के हाल में एक रियलिटी शो में एक दूसरे के साथ बेहद दोस्ताना तरीके से पेश आने के साथ चर्चाओं का दौरा शुरू हो गया लेकिन सैफ का कहना है कि वह और शाहिद हमेशा एक दूसरे के...

शाहिद और मेरे बीच कोई दुश्मनी क्यों होगी: सैफ
एजेंसीWed, 02 Sep 2015 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शाहिद कपूर और सैफ अली खान के हाल में एक रियलिटी शो में एक दूसरे के साथ बेहद दोस्ताना तरीके से पेश आने के साथ चर्चाओं का दौरा शुरू हो गया लेकिन सैफ का कहना है कि वह और शाहिद हमेशा एक दूसरे के साथ दोस्ताना तरीके से पेश आते हैं।
   
दोनों अभिनेता हाल में रियलिटी शो झलक दिखला जा रिलोडेड में साथ दिखे थे जहां शाहिद जज की भूमिका निभा रहे हैं। सैफ और शाहिद विशाल भारद्वाज की नई फिल्म 'रंगून' में भी साथ काम कर रहे हैं।
   
'फैंटम' फिल्म के अभिनेता ने कहा कि वह और शाहिद कभी साथ काम करने पर राजी नहीं होते अगर उनके बीच कोई दिक्कत होती। गौरतलब है कि शाहिद करीना कपूर के पूर्व प्रेमी हैं जो अब सैफ की पत्नी हैं।
   
सैफ ने कहा कि मेरे और शाहिद के बीच कोई दुश्मनी क्यों होगी इतना कुछ हो रहा है, लोग कुछ भी कहते रहते हैं...जहां तक मेरी बात है मुझे सच में कोई दिक्कत नहीं है।
   
उन्होंने कहा कि शाहिद हमेशा बहुत ही शालीन रहते हैं। और क्यों नहीं होंगे मैं भी ऐसा ही हूं। लोग कुछ भी चाहें, हमारे बीच कुछ भी बुरा नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें