फोटो गैलरी

Hindi Newsयश चोपड़ा बैनर के लिए जोकर भी बन सकती हैं कैटरीना

यश चोपड़ा बैनर के लिए जोकर भी बन सकती हैं कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह यशराज बैनर की फिल्म में काम करने के लिए जोकर का किरदार भी निभा सकती...

यश चोपड़ा बैनर के लिए जोकर भी बन सकती हैं कैटरीना
एजेंसीFri, 28 Aug 2015 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह यशराज बैनर की फिल्म में काम करने के लिए जोकर का किरदार भी निभा सकती हैं।
             
कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिल्मों और निर्देशकों का चयन काफी सोच समझकर करती हैं लेकिन यदि बात यश चोपड़ा बैनर की हो तो वह जोकर बनने के लिए भी तैयार हैं। वह इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम कर चुकी हैं।

कैटरीना ने कहा कि मैं फिल्में निर्देशक और पटकथा को ध्यान में रखकर चुनती हूं। लेकिन जैसे यश चोपड़ा जी की फिल्म ‘जब तक है जान’ थी, तो ऐसे मामलों में मैं पटकथा की मांग नहीं करती हूं।
              
कैटरीना ने कहा कि मेरे लिए तो यह जीवन के सपने जैसा है तो मैं उनके बैनर की फिल्मों में जोकर का किरदार करने के लिए भी तैयार हूं।
         
कैटरीना की नई फिल्म ‘फैंटम’ 28 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना ने पूर्व रॉ-एजेंट की भूमिका निभायी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी काम किया है। यह फिल्म 26/11 के मुंबई हमले और वैश्विक आतंकवाद पर आधारित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें