फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO राखी सावंत का बजाओ वीडियो, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

VIDEO: राखी सावंत का बजाओ वीडियो, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का यूट्यूब पर एक वीडियो लांच हुआ है। इस वीडियो का नाम है 'BAJAOED'। इसमें राखी ट्वीट किए गए सवालों का जवाब दे रही है और सबकी बैंड बजा रही हैं। इस वीडियो के...

VIDEO: राखी सावंत का बजाओ वीडियो, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jul 2015 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का यूट्यूब पर एक वीडियो लांच हुआ है। इस वीडियो का नाम है 'BAJAOED'। इसमें राखी ट्वीट किए गए सवालों का जवाब दे रही है और सबकी बैंड बजा रही हैं।

इस वीडियो के जरिए राखी ने सनी लियोन पर कमेंट किए हैं। जब बात आई उनके क्लीवेज कि तो राखी ने सरेआम यह कबूला है कि मैंने अपने क्लीवेज पर बेहद पैसा खर्च किया है तो इसको दिखाना तो बनता है। ऐसे ही उट-पटांग सवाल-जवाब का सिलसिला आप राखी के इस वीडियो में देख सकते हैं।

इस वीडियो में राखी ने राहुल यादव और विराट कोहली समेत अनुष्का शर्मा पर भी बात की है। साथ ही राखी ने सनी लियोनी पर निशाना साधते हुए उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई है। एक यूजर के ट्वीट के जवाब में राखी ने कहा कि मुझे लगता है कि राखी सावंत का जन्म सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है, मैंने अपनी क्लीवेज पर बहुत पैसा खर्च किया है, तो दिखाऊंगी ना यार। इसके साथ ही विराट नाम के एक यूजर के यह कहने पर कि वह राखी को प्यार करता है, इस पर राखी ने विराट और अनुष्का की बात करते हुए जमकर चुटकी ली।

बहरहाल, इस बारे में अब हम ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे। आप खुद ही देख लें, राखी सावंत का ये वीडियो...

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें