फोटो गैलरी

Hindi Newsअकीरा के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं अमित साध

'अकीरा' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं अमित साध

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता अमित साध अपनी आने वाली फिल्म 'अकीरा' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अमित साध इन दिनों ए.आर. मुरुगदौस की फिल्म अकीरा में काम कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य...

'अकीरा' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं अमित साध
एजेंसीSun, 21 Jun 2015 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता अमित साध अपनी आने वाली फिल्म 'अकीरा' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अमित साध इन दिनों ए.आर. मुरुगदौस की फिल्म अकीरा में काम कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका है।
 
'अकीरा' के लिए अमित साध जोरदार तैयारी में जुटे हैं। अमित मानते हैं कि किरदार में उतरने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसलिए वह अपनी बॉडी पर मेहनत भी कर रहे हैं। अमित ने अपनी एक फिल्म के लिए 22 किलो वजन बढ़ाया था लेकिन अब उन्होंने वजन घटाया है और सिक्स पैक एब्स बनाए हैं। वह जिम में पसीना बहा रहे हैं और वेट ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। उनकी इस ट्रेनिंग में एरियल योग और साइकिलिंग सबसे ऊपर है।
         
अमित खेलों के दीवाने हैं। वे कई अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके है, साइकिलिंग को फिटनेस के लिए वे अहम मानते हैं। अमित साध ने कहा किमैं अपने बॉडी को फिट रखना चाहता हूं, इसीलिए मैं कई साल से साइकिलिंग कर रहा हूं, यह एक बढ़िया शारीरिक व्यायाम है। मैंने अब साइकिलिंग के साथ ही एरियल योग भी शुरू कर दिया है।
 
यह एक हेल्थी एक्सरसाइज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें