फोटो गैलरी

Hindi NewsNRI से मारपीट करने के मामले में कोर्ट में पेश हुए सैफ अली खान

NRI से मारपीट करने के मामले में कोर्ट में पेश हुए सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली साल 2012 में NRI बिजनेसमैन से ताज होटल में मारपीट करने के मामले में गुरुवार को जिला कोर्ट में पेश हुए। दोनों पक्षों द्वारा समझौते की बात कहने पर कोर्ट ने आदेश दिया कि मध्यस्थ...

NRI से मारपीट करने के मामले में कोर्ट में पेश हुए सैफ अली खान
एजेंसीThu, 18 Jun 2015 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली साल 2012 में NRI बिजनेसमैन से ताज होटल में मारपीट करने के मामले में गुरुवार को जिला कोर्ट में पेश हुए। दोनों पक्षों द्वारा समझौते की बात कहने पर कोर्ट ने आदेश दिया कि मध्यस्थ के जरिए सुलह की कोशिश हो।

शूटिंग के लिए विदेश में होने से सैफ मामले की पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं हो पाए थे। इसके बाद सरकारी वकील वाजिद शेख ने सैफ के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी करने की मांग की थी।

सैफ अली पर एक NRI से ताज होटल में मारपीट का आरोप लगा है। मुबंई किला कोर्ट ने इस मामले में सैफ अली खान और उनके दो दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 325 और धारा 34 के तहत मुकदमा चलाने का आदेश दिया थे।

मामले की पिछली सुनवाई में सैफ शूट के लिए विदेश में होने के कारण नहीं आ पाए थे। उस समय सरकारी वकील वाजिद शेख ने सैफ के खिलाफ वॉरंट जारी करने की मांग की थी। पिछली तारीख पर सैफ के वकील द्वारा पेशी से छूट की अर्जी पर अदालत नाराज दिखी थी।

गौरतलब है कि 22 फरवरी 2012 को एनआरआई बिजनेसमैन इकबाल शर्मा फाइव स्टार होटल ताज में अपने 2 दोस्तों बिलाल ताजदार और शकील अफजल के साथ डिनर कर रहे थे। उसी होटल में सैफ भी अपने दोस्तों के साथ मौजूद थे। तभी दोनों किसी बात को लेकर आपस में उलझ पड़े थे। इकबाल शर्मा ने सैफ और उनके दोस्तों पर उनकी पिटाई करने का आरोप लगा दिया था। हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें