DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम करेंगी अनुष्का

पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम करेंगी अनुष्का

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के सितारे आजकल बुलंद हैं। फिल्म 'पीके' की सफलता ने अनुष्का को जश्न मनाने का एक और मौका दे दिया। फिल्म 'एनएच10' की निर्माता अनुष्का शर्मा जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पहली बार ऐश्वर्या राय के साथ काम करेंगी।
 
अनुष्का पहले भी कई मल्टीस्टारर फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने इससे पहले 'जब तक है जान' में कैटरीना कैफ और 'दिल धड़कने दो' में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया है। अनुष्का ने कहा कि यह फिल्म लव ट्रायएंगल नहीं है। मैं ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे बचपन से वह पसंद हैं और जब करण ने मुझे बताया कि इस फिल्म में मैं, ऐश और रणबीर हैं तो मैं खुशी के मारे पागल हो गई।

हालांकि, 'जब तक है जान' और 'दिल धड़कने दो' में अपनी को-स्टार के साथ अनुष्का के कई सीन हैं लेकिन सूत्रों के मुताबिक 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के साथ मुश्किल से सिर्फ एक सीन होगा।  

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिश्तों, दिल टूटना और कैसे प्यार आपको पूरा करता है, परिभाषित करता है पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा के अलावा रणबीर कपूर और फवद खान भी हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम करेंगी अनुष्का