DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक बार फिर रुला गया 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' का सीजन 5

एक बार फिर रुला गया 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' का सीजन 5

'गेम ऑफ थ्रॉन्स' के सीजन 5 खत्म हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी लोगों की आंखों में आंसू हैं। लोगों के दुख का कारण शो का खत्म होना नहीं है, बल्कि इसका कारण है शो के निर्माता और इसके लेखक जॉर्ज आर आर मार्टिन का लोगों के चहेते एक और किरदार को मारने का निर्णय। जो लोग किताब पढ़ चुके थे, उन्हें पहले से पता था कि ये होने वाला है। किताब में 'बिग डेथ' के बारे में कुछ जानकारी दी गई थी, जिससे प्रशंसकों को अपने किरदार को लेकर थोड़ी बहुत उम्मीद बाकी थीं।

अब सीजन 5 की समाप्ति की बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि किताब के अनुसार क्या शो के अगले सीजन में उनका किरदार दिखाई नहीं देगा या फिर प्रशंसकों की अपने इस किरदार को फिर से किताब में देखने की इच्छा पूरी होगी। शो के अगला सीजन में कुछ और किरदारों के अंत की भी खबरें आ रही हैं।

गौरतलब है कि 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' एक अमेरिकी फैंटेसी ड्रामा (काल्पनिक धारावाहिक) है, जो जॉर्ज आर आर मार्टिन की उपन्यास सीरीज 'ए सांग ऑफ आइस एंड फायर' पर आधारित है। अप्रैल, 2011 में एचबीओ चैनल पर इसका पहना सीजन प्रसारित हुआ और अब तक कुल पांच सीजन प्रसारित हो चुके हैं। इस साल गेम ऑफ थ्रॉन्स का पांचवा संस्करण प्रसारित होने से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस धारावाहिक का प्रसारण 12 अप्रैल, 2015 से शुरू होना था, लेकिन उससे पहले ही इसके इंटरनेट पर लीक होने से खलबली मच गई थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक बार फिर रुला गया 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' का सीजन 5