DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मिस टनकपुर' के निर्देशक को सबक सिखाने पर 51 भैंस का इनाम

'मिस टनकपुर' के निर्देशक को सबक सिखाने पर 51 भैंस का इनाम

फिल्म में खाप पंचायतों का मजाक बनाने और अपमान करने का आरोप लगाते हुए अहलावत खाप ने फरमान जारी किया है। पंचायत ने बॉलीवुड फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ के निर्देशक और कहानीकार विनोद कापड़ी को ‘सबक’ सिखाने वाले को उसे 51 भैंसें इनाम में देने की घोषणा की है। खाप ने केंद्र सरकार और सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। चेतावनी दी है कि ऐसा न होने पर सिनेमाघरों में आग लगा दी जाएगी।

विनोद कापड़ी की फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' रिलीज होने से पहले ही विवाद में फंस गई है। फिल्म में खाप पंचायतों का उपहास उड़ाने की शिकायतों पर शुक्रवार सुबह गांव भैसी में प्रधान सुनील चौधरी के घर अहलावत खाप की पंचायत हुई। मुखिया चौ. गजेंद्र सिंह की अध्यक्षता और भाकियू जिलाध्यक्ष राजू अहलावत के संचालन में वक्ताओं ने देश की आजादी और समाज की समस्याओं के समाधान में खापों के योगदान की जानकारी दी।

वक्ताओं ने कहा कि विनोद कापड़ी की फिल्म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' में एक किरदार के भैंस के साथ दुष्कर्म पर उससे शादी करने के फरमान से खाप पंचायतों का अपमान हुआ है। सोशल साइट्स में फिल्म के वीडियो क्लिप आने से खाप में आक्रोश है। अहलावत खाप के मुखिया गजेंद्र सिंह और भाकियू नेता ने फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी को ‘सबक’ सिखाने वाले को गांव भैसी की ओर से 51 भैंसें इनाम देने की घोषणा की। खाप ने चेतावनी दी है कि केंद्र सरकार और सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक नहीं लगाई तो मुजफ्फरनगर में फिल्म चलाने वाले सिनेमाघरों में आग लगा दी जाएगी। महक सिंह, वेदपाल, संजीव, धीरज, अजय, अरुण, योगेंद्र, भूपेंद्र, सहदेव, कर्मवीर, विक्रांत, बिल्लू आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'मिस टनकपुर' के निर्देशक को सबक सिखाने पर 51 भैंस का इनाम