DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म मांझी द माउंटेन मैन को मिली मंजूरी, अगस्त में होगी रिलीज

फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन’ को मिली मंजूरी, अगस्त में  होगी रिलीज

महज छेनी हथौड़ी के सहारे पहाड़ का सीना चीरकर रास्ता बना देने वाले दशरथ मांझी पर बनी फिल्म ‘मांझी द माउंटेनमैन’ के रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। कोर्ट ने इसकी हरी झंडी दे दी है। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। इसकी तिथि भी निर्धारित कर दी गयी है। दो साल पहले निर्देशक केतन मेहता के द्वारा फिल्म बनायी गयी थी।

चर्चित अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी दशरथ मांझी और राधिका आप्टे ने माउंटेनमैन की पत्नी फगुनी देवी का किरदार अदा किया है। इस फिल्म की 85 फीसदी शूटिंग गेहलौर और आस पास के क्षेत्रों में हुयी है। शेष हिस्सा बनारस और दिल्ली में फिल्माया गया है। दीपा शाही इस फिल्म की निर्माता हैं। इस फिल्म के रिलीज होने की खबर पाकर माउंटेनमैन के परिजन और स्थानीय ग्रामीण काफी खुश हैं।

वे लोग जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि अगस्त के अंतिम सप्ताह में फिल्म रिलीज होगी। धनंजय कपूर नामक फिल्म निर्माता ने ‘मांझी द माउंटेनमैन’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए सिविल कोर्ट पटना में अर्जी दी थी। अर्जी में उन्होंने कहा था कि मांझी के जीवनी पर फिल्म बनाने का उनके पास लिखित एग्रीमेंट है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन’ को मिली मंजूरी, अगस्त में होगी रिलीज