DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्मी शुरुआत के लिए डैड ने सलमान से कभी नहीं कहा : टीना

फिल्मी शुरुआत के लिए डैड ने सलमान से कभी नहीं कहा : टीना

सेकंड हैंड हस्बैंड से बॉलीवुड में अपनी अभिनय की पारी की शुरुआत कर रही बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहुजा ने इन आरोपों को खारिज किया कि फिल्म नगरी में उनके लॉन्च के लिए उनके पिता ने सुपरस्टार सलमान खान से कहा था।
     
2007 में आईफा पुरस्कारों के दौरान टीना सलमान के साथ दिखी थीं जिससे बॉलीवुड में उनके आने की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। इस तरह की भी खबरें थीं कि सलमान उन्हें 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग में लॉन्च करेंगे।
     
टीना ने बताया कि ऐसा कहा गया कि मुझे लॉन्च करने के लिए डैड ने सलमान को कहा था। लेकिन यह सच नहीं है। यह महज अफवाह है। फिल्मों में मैं उनके जरिए कभी नहीं आई। यह केवल मीडिया का किया धरा है।
     
सलमान को बॉलीवुड में नवोदित कलाकारों का बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है जिनमें कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं। सलमान ने जब से अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को दबंग से लॉन्च किया है तब से उनके और गोविंदा के बीच रिश्ते कटु होने खबरें हैं।
    
सलमान के बारे में पूछे जाने पर नवोदित अभिनेत्री ने कहा कि मैं सलमान से दो-तीन बार मिली हूं। मुझे उनसे बात करने में बहुत शर्म आती थी। मुझे मालूम नहीं था कि मैं उनसे क्या बात करूं क्योंकि वह मेरे पिता के दोस्त हैं, मेरे नहीं।
    
समीप कांग निर्देशित और गिप्पी ग्रेवाल, धर्मेंद्र जैसे सितारों से सजी सेकंड हैंड हस्बैंड तीन जुलाई को रिलीज होने वाली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्मी शुरुआत के लिए डैड ने सलमान से कभी नहीं कहा : टीना