DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करण जौहर ने खोला नरगिस और उदय चोपड़ा का राज़

करण जौहर ने खोला नरगिस और उदय चोपड़ा का राज़

करण जौहर ने हाल ही में ट्विटर पर एक नया खुलासा किया है। अपने शो कॉफी विद करण में पहले कैट और रणबीर के रिश्ते का खुलासा कर चुके करण जौहर ने अब नरगिस फखरी और उदय चोपड़ा के रिश्ते पर से भी पर्दा उठा दिया है। हाल ही में करण ने एक ट्वीट से यह साफ हो गया है कि भले ही नरगिस और उदय चौपड़ा कहते रहें कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन सच यह है कि वह दोनों साथ हैं।

सभी नरगिस फखरी और उदय चोपड़ा के अफेयर से वाकिफ हैं, लेकिन अब इनके अफेयर पर निर्माता करण जौहर की मुहर भी लग गई है। उन्होंने इंटरनेशनल फिल्म 'स्पाई' के लिए नरगिस को बधाई दी और इसमें एक्टर उदय चोपड़ा को भी टैग कर दिया। करण ने ट्विटर पर लिखा, 'फिल्म स्पाई के लिए नरगिस फखरी को बधाई। पार्टी कहां है लौरी फिग और उदय चोपड़ा?' photo1 photo2

भले ही नरगिस-उदय अपने रिश्ते को लेकर चुप रहें, लेकिन करण के ट्वीट से इससे इतना तो साफ हो गया है भले की फिल्म नरगिस की हो, लेकिन उसकी खुशी उदय को भी उतनी ही है जितनी कि नरगिस को। वरना करण नरगिस को उनकी फिल्म की सफलता की बधाई देने के साथ वह उदय का नाम न लेते।

इजहारे मोहब्बत

ऐसा पहली बार नहीं है जब ट्विटर पर नरगिस और उदय के प्यार के चर्चे हो रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने ट्विटर पर कई बार एक दूसरे के प्यार में ट्वीट किए हैं। खुद उदय कभी नरगिस की तस्वीर वाला काफी मग शेयर करते हैं तो कभी उनके जन्मदिन पर उन्हें ट्विटर पर बधाइयां देते हैं। इस बार भी उन्होंने करण के ट्वीट पर खुलकर नरगिस को उनकी फिल्म के हिट हो जाने पर शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि अभी तक नरगिस ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करण जौहर ने खोला नरगिस और उदय चोपड़ा का राज़