DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईफा में दिखा फैशन और जैज़ का जलवा

आईफा में दिखा फैशन और जैज़ का जलवा

मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में चल रहे भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड समारोह में एक तरफ जहां फैशन डिजाइनर गौरांग शाह ने पारंपरिक भारतीय परिधानों का प्रदर्शन किया, वहीं डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने परिधानों में अपनी रचनात्मकता का परिचय दिया।

आईफा में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय और अभिनेत्री नेहा धूपिया की मेजबानी में आयोजित फैशन शो में शनिवार को संगीत, फैशन और फिल्मी हस्तियों का मिश्रित जलवा दिखा।

फैशन शो की शुरुआत सुरमय संगीत से हुई, जहां गायक नाकाश अजीज ने 'धतिंग नाच', 'प्यार की पुंगी बजा कर' और 'गंदी बात' जैसे बॉलीवुड गाने से समां बांध दिया। नाकाश का साथ देने गायक मीका सिंह भी मंच पर आए।

जैसे ही गौरांग के मॉडल रैंप पर उतरे तो मंच पर धूम धड़ाके वाला संगीत पृष्ठभूमि में बज रहे 'इन आंखों की मस्ती के' और 'चलते चलते' जैसे मधुर संगीत में बदल गया।

गौरांग के परिधान संग्रह 'उमराव' के तहत कुल 26 परिधानों का प्रदर्शन किया गया, जिनमें साड़ी, लहंगा, चुड़ीदार, कुर्ता जैसे डिजाइनर भारतीय पोशाक गुलाबी, पीले, सुनहरे, लाल और जामुनी रंगों में देखने को मिले।

गौरांग के शो स्टॉपर के रूप में बॉलवुड अभिनेता सोनू सूद ने कुर्ता पायजामा और गले में लिपटे स्टोर के साथ रैंप पर जला बिखेरा।

शो के बीच गायिका अदिति सिंह शर्मा ने भी दर्शकों को अपने गानों 'धूम मचा ले' और 'सूरज डूबा है यारों' पर झूमने को मजबूर कर दिया।

इसके बाद डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने आईफा से प्रेरित अपना संग्रह पेश किया। उनके शो में आर. माधवन, कनिका कपूर और लीजा हेडन जैसे बॉलीवुड कलाकार शामिल रहे।

मसाबा के संग्रह में सुनहरे और काले रंगों के मिश्रण से तैयार साड़ी, ब्लाउज, जैकेट, पैंट और शर्ट देखने को मिले। मसाबा के लिए बॉलीवुड की तीन हस्तियों ने रैंप पर वॉक किया। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने काले रंग की चुस्त गाउन में रैंप पर वॉक किया, वहीं हुमा कुरैशी ने काले, लाल और सुनहरे रंगों वाली पोशाक में बालों में गजरा लगाकर जलवा बिखेरा। मलायका अरोड़ा खान ने काले, सुनहरे रंगों वाली पोशाक में रैंप पर वॉक किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईफा में दिखा फैशन और जैज़ का जलवा