DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सफलता के लिए असफलता जरूरी है।

सफलता के लिए असफलता जरूरी है।

पिछले काफी समय से इमरान हाशमी की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं, लेकिन इससे इमरान बेफिक्र हैं। उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों की भी चिंता नहीं है। हाल ही में इमरान मीडिया से मुखातिब हुए। पेश है उनके साथ की गई बातचीत के कुछ अंश।

आपकी पिछली फिल्म भी फ्लॉप हो गई। इस बारे में आप क्या कहेंगे?

हार-जीत तो लगी रहती है। ऐसा नहीं है कि मैंने असफलता ही देखी है या मैंने कभी सफलता का मुंह नहीं देखा। मैं खुद को असफलता से बाहर निकालना बखूबी जानता हूं। जब मुझे सफलता मिलती है तो मैं बहुत खुश नहीं होता और जब मुझे असफलता मिलती है तो मुझे बहुत दुख भी नहीं होता। मैं हर स्थिति में सामान्य बना रहता हूं। असफलता का सामना तो हर एक्टर करता है। एक कलाकार जितनी ज्यादा फिल्में करता है, उतना ज्यादा उसे संघर्ष करना पड़ता है।

क्या आप आगे भी अपने किरदारों के साथ प्रयोग करते रहेंगे?

हां, बिल्कुल। मैंने कहा ना कि असफलता से मैं निराश नहीं होता। मैंने देखा है कि कुछ हिट फिल्में देने के बाद लोगों का रवैया बदल जाता है। उन्हें लगता है कि उनके पास हर सवाल का जवाब है क्योंकि वो अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं जो असफल हो जाते हैं उनके बारे में लोग सोचते हैं कि वो कुछ जानते नहीं होंगे, लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है। असफलता के बाद इंसान को बहुत सी चीजें सीखने को मिलती हैं। मेरे हिसाब से तो यह बहुत जरूरी है।

क्या आप सीरियल किसर की छवि को बदलना चाहते हैं?


एक बार इंसान की जो छवि लोगों के बीच बन जाती है, उसे बदलना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन यह नामुमकिन नहीं है। एक्टर का कॅरियर हमेशा एक जैसा नहीं रहता। मेरे अनुभवों से मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझमें कई बदलाव आए हैं। इसलिए मैं अब अपनी सीरियल किसर वाली छवि से कुछ समय के लिए छुटकारा पाना चाहता हूं। अब दर्शकों को ऑनस्क्रीन एक नया इमरान देखने को मिलेगा।

हमारी अधूरी कहानी के बारे में कुछ बताएं?

यह सच में बहुत ही अलग कहानी है। ऐसी फिल्म मैंने आज तक नहीं की। इस फिल्म को महिलाएं काफी पसंद करेंगी। फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब सराहा है। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ मेरी एक बेहद खूबसूरत कैमिस्ट्री को दिखाया गया है। मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की स्टोरी से लेकर इससे जुड़े सभी कलाकारों का काम भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। मैंने जब इस फिल्म की कहानी सुनी थी तो मैं इस फिल्म का दीवाना हो गया था और अब हम दर्शकों को अपना दीवाना बनाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सफलता के लिए असफलता जरूरी है।