DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्या ने कहा, नंबर गेम में कभी शामिल नहीं हुई

विद्या ने कहा, नंबर गेम में कभी शामिल नहीं हुई

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह बॉलीवुड में नंबर गेम को लेकर कभी परेशान नहीं होतीं बल्कि अपने काम को बेहतर तरीके से करने एवं अपना सर्वश्रेष्ठ देने में भरोसा करती हैं।
   
फिल्म उद्योग की सर्वाधिक प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक, 37 वर्षीय विद्या की पिछली फिल्में 'घनचक्कर', 'बॉबी जासूस' और 'शादी के साइड इफेक्ट' बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रहीं। लेकिन विद्या इससे परेशान नहीं हैं।
   
उन्होंने कहा कि मैं कभी आंकड़ों के खेल में नहीं रही...मेरे लिए शीर्ष पर रहने का मतलब है कि मैं अपनी योग्यता के हिसाब से अपना सर्वश्रेष्ठ काम करूं। कभी मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम करती हैं और कभी खराब, लेकिन मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास करती हूं।
   
समकालीन अभिनेत्रियों कंगना रानावत और दीपिका पादुकोण से प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछने पर विद्या ने कहा कि वह दूसरों के साथ अपनी तुलना नहीं करतीं।
   
उन्होंने कहा कि मैं ऐसी दुनिया में रहती हूं जहां बस, मैं हूं, कोई और नहीं। मैं कभी इस बात पर गौर नहीं करती कि आज शीर्ष पर कौन है और कल क्या होगा। मैं शीर्ष पर शायद इसलिए नहीं हूं क्योंकि मैं वहां होना ही नहीं चाहती। मुझे लगता है कि हम सब एक समान जिंदगी ही जी रहे हैं।

'कहानी' और 'द डर्टी पिक्चर' से बॉलीवुड में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाली विद्या को अक्सर, महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों का नवीनतम चलन शुरू करने के लिए सराहा जाता है।
   
विद्या ने कहा कि आज अभिनेत्रियों के लिए बहुत गुंजाइश है। सब कहते हैं कि यह चलन मैंने शुरू किया। मुझे लगता है कि इसका मुझे बस 0.01 फीसदी श्रेय ही जाता है और इसके लिए मैं आभारी हूं। हम देखते हैं कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर रही हैं, जिनसे प्रेरित होकर ही बेहतरीन कहानियां लिखी जाती है और कलाकार इसका हिस्सा बन रहे हैं।
   
उन्होंने कहा कि इन फिल्मों की सफलता से आगे एक बात यह भी है कि इस तरह की फिल्मों में और धन निवेश किया जाएगा। मुझे लगता है कि हम सब बराबरी से अपना-अपना योगदान दे रहे हैं।
   
हमेशा अपनी साथी अभिनेत्रियों की खुलकर प्रशंसा करने वाली विद्या ने हाल ही में कंगना की 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', अनुष्का शर्मा की 'एनएच 10' और भूमि पेडनेकर की 'दम लगा के हईशा' के लिए सराहना की थी। उन्होंने कहा कि ये फिल्में मुझे अच्छी लगीं। मुझे लगता है कि इन दिनों बहुत कुछ मनोरंजक हो रहा है।
  
विद्या मोहित सूरी की आने वाली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में दो और फिल्में भी साइन की हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्या ने कहा, नंबर गेम में कभी शामिल नहीं हुई