DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभिनेताओं की बीवियों को है मेरा खौफ : सनी लियोनी

अभिनेताओं की बीवियों को है मेरा खौफ : सनी लियोनी

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी का कहना है कि अभिनेताओं की पत्नियों में उनके कारण असुरक्षा की भावना पैदा होती है।
       
वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी ने कहा कि बॉलीवुड में मेरा अनुभव ऐसा है जैसा मैंने कभी नहीं सोचा था। कभी अपने बारे में शानदार खबरें सुनने में आती हैं तो कई बार अजीबोगरीब खबरें। कभी यहां सभी चीजें सही नहीं होती तो कभी कुछ चीजें बेहद शानदार होती हैं जैसे जब मेरे गाने और फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो इस तरह से यह मेरे लिए रॉलर कॉस्टर राइड जैसा है।
       
सनी लियोनी ने कहा कि मैं इंडिया की ज्यूडिशियल सिस्टम को सीख रही हूं। मुझे लगता है मुझे और मेरे पति डेनियल को लोग आसानी से निशाना बना लेते हैं। इस देश में कोई भी आप के खिलाफ मामला दर्ज कर देता है और आपको खुद के लिए पक्ष रखना पड़ता है। मुझे खुद का पक्ष रखने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इस तरह की चीजें आपके दिमाग, शरीर और आत्मा को ठेस पहुंचाती हैं।
    
सनी लियोनी ने कहा कि मैंने जितने भी स्टार्स के साथ काम किया है वे शादीशुदा हैं। मैं जब भी उनकी पत्नियों से मिलती हूं तो उनके साथ उनके पतियों से ज्यादा समय बिताती हूं, लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि उनकी पत्नियों को मुझसे असुरक्षा महसूस होती है। मैं उन सबको कहना चाहती हूं कि मुझे उनके पतियों और ब्वॉयफ्रेंड में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि मेरे पास दुनिया का सबसे शानदार पति है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभिनेताओं की बीवियों को है मेरा खौफ : सनी लियोनी