DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'दृश्‍यम' का ट्रेलर रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अवतार

'दृश्‍यम' का ट्रेलर रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अवतार

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की अपनी आगामी फिल्‍म 'दृश्‍यम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में अजय देवगन  केबल ऑपरेटर की भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में अजय की पत्‍नी का किरदार श्रिया सरन निभा रही हैं। यह एक एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म होगी।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि अजय ने चौथी कक्षा तक पढ़े विजय सोलगांवकर की भूमिका की है, जिसे फिल्मों में बेहद रुचि है और फिर वह पेशे से केबल ऑपरेटर बन जाता है। वह आम आदमी है जो अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ गोवा की एक बस्ती में खुशहाल जिंदगी जीता है। वह फिल्म में बेहद गंभीर भूमिका में दिखेंगे।

फिल्‍म के ट्रेलर से पता चलता है कि अजय की फैमिली पर किसी लड़के के किडनैप करने का आरोप लगता है। अजय इन परिस्थितियों से अपने परिवार को बचाते हुए आगे बढ़ने की कोशिश करता है। फिल्‍म इसी कहानी को लेकर आगे बढ़ती है। फिल्‍म में अजय दो बेटियों के पिता का भी किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म 'दृश्यम' में केबल ऑपरेटर की भूमिका में होंगे। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि अजय ने चौथी कक्षा तक पढ़े विजय सोलगांवकर की भूमिका की है, जिसे फिल्मों में बेहद रुचि है और फिर वह पेशे से केबल ऑपरेटर बन जाता है। वह आम आदमी है जो अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ गोवा की एक बस्ती में खुशहाल जिंदगी जीता है। वह फिल्म में बेहद गंभीर भूमिका में दिखेंगे।

यह फिल्‍म एक मलायलम फिल्‍म की रीमेक है। निशिकांत कामत निर्देशित फिल्‍म 'दृश्यम' में तबु, श्रेया शरण और रजत कपूर भी अभिनय कर रहे हैं। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'दृश्‍यम' का ट्रेलर रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अवतार