DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईफा 2015 में चकाचौंध, ग्लैमर और व्यापार का अनोखा संगम

आईफा 2015 में चकाचौंध, ग्लैमर और व्यापार का अनोखा संगम

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) का वर्ष 2015 का वार्षिक समारोह आज से शुरू होगा। इस समारोह में बॉलीवुड सितारों की प्रस्तुति दर्शकों का मनोरंजन करेगी। यह दूसरी दफा है जब आईफा समारोह मलेशिया में आयोजित किया जा रहा है।
   
इस समारोह को हर वर्ष किसी विदेशी धरती पर आयोजित किया जाता है और इस दौरान फिक्की-आईफा ग्लोबल बिजनेस फोरम का भी आयोजन किया जाता है जिसका मकसद दोनों देशों के बीच व्यापार और पर्यटन को बढ़ाना है।
   
आईफा के प्रवक्ता आंद्रे टिममिन्स ने बताया कि हम खुश हैं कि 13 साल बाद हम उस स्थान पर फिर होंगे जहां पहले आ चुके हैं क्योंकि यहां के लोग हमें समझते हैं। कुआलालंपुर पहले से बहुत बेहतर हो गया है। यह हमारे कलाकारों के लिए एक बेहतरीन स्थान है और बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है। बॉलीवुड सितारों की उपस्थिति देश में पर्यटन को बढ़ाएगी।
   
इस साल बॉलीवुड की नई पौध मंच पर पूरे जोश के साथ प्रस्तुति देने का मोर्चा संभालेगी। सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा की प्रस्तुतियों के साथ रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए देखा जा सकेगा।
   
टिममिन्स ने बताया कि रणवीर और अर्जुन के मेजबानी करने के साथ ही आईफा में इस साल नई पीढ़ी पर विशेष ध्यान दिया गया है। अधिकतर पुरस्कारों में भी नामांकन या तो नवोदित सितारों या नवोदित निर्देशकों को मिला है। मसलन आलिया भट्ट को '2 स्टेट्स' और विकास बहल को 'क्वीन' के लिए नामांकन मिला है।
   
इस साल समारोह का सबसे बड़ा आकर्षण यहां पर कई सितारों से सजी 'दिल धड़कने दो' का प्रदर्शन होना है और इस दौरान फिल्म के सितारे यहां मौजूद होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईफा 2015 में चकाचौंध, ग्लैमर और व्यापार का अनोखा संगम