DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ को सक्सेस पार्टी में बुलाना भूलीं दीपिका

अमिताभ को सक्सेस पार्टी में बुलाना भूलीं दीपिका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान की फिल्म 'पीकू' की सफलता के बाद दीपिका पादुकोण ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक सक्सेस पार्टी रखी थी। लेकिन 'पीकू' की सक्सेस पार्टी में अगर कोई नहीं पहुंचा तो वह थे अमिताभ बच्चन।

सबने यही सोचा कि शायद अमिताभ हेल्थ से जुड़ी कुछ दिक्कतों की वजह से यहां मौजूद नहीं हैं, क्योंकि फिल्म रिलीज़ से पहले कुछ प्रमोशनल इवेंट भी उन्होंने इसी वजह से मिस किए थे। लेकिन, अमिताभ के एक बयान ने सबको हैरान कर दिया। जब उनसे एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछा गया कि 'पीकू' की सक्सेस पार्टी में वह क्यों नजर नहीं आए? तो इस पर अमिताभ ने जवाब दिया कि उन्हें दीपिका ने पार्टी में इनवाइट ही नहीं किया था।

इसके बाद दीपिका पादुकोण का भी स्टेटमेंट आया कि यह गलती टेक्निकल एरर की वजह से हुई है और इसके लिए वह खुद को कभी माफ नहीं करेंगी। दीपिका की मानें तो इस टेक्निकल एरर का एहसास उन्हें जब हुआ, तब तक काफी देर हो चुकी थी। दीपिका अपनी इस गलती के लिए इतनी शर्मिंदा थीं  उन्होंने इस बात के लिए अमित जी से मांफी मांगी और उन्हें कई मैसेजेस कॉल भी किये।  बिग बी ने वजीर फिल्म की प्रेस कॉंफ्रैस के दौरान कहा कि इस बात को यहीं पर खत्म कर दीजिये। जो बात खत्म हो गयी वो हो गयी।

उन्होंने कहा, इस बात पर मैं आपको एक कविता सुनाता हूं- जो बीत गयी वो बात गयी... ये कविता अमिताभ बच्चन जी के पिता हरिवंश राय बच्चन की थी जिसे बड़ी ही खूबसूरती के साथ अमित जी ने सुनाया। इस कविता के माध्यम से अमित जी ने ये इशारा कर दिया कि वो सबकुछ भूल चुके हैं और उनके मन में किसी तरह का कोई गुस्सा नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ को सक्सेस पार्टी में बुलाना भूलीं दीपिका