DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार की बजाये साइकिल चला रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

कार की बजाये साइकिल चला रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कार की बजाय साइकिल चला रहे हैं। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी नई-नई बातों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कन्नूर में कर रहे हैं। उन्हें जब भी शूटिंग के बाद समय मिलता है वे साइकिल चलाना पसंद कर रहे हैं।
             
सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें जिम से उतना लगाव नहीं है जितना कि आउटडोर स्पोर्ट्स से है। सिद्धार्थ आजकल पहाड़ी इलाके में शूटिंग कर रहे हैं तो उन्हें वहां साइक्लिंग करना अच्छा लगता है। सिद्धार्थ की साइक्लिंग के लिए उनकी दीवानगी देखी जा सकती है, वे अपने सेट्स पर भी साइकिल से ही पहुंच रहे हैं। होटल से सिद्धार्थ सेट अपनी साइकिल में ही पहुंचते हैं।
              
बताया जाता है कि सिद्धार्थ शूटिंग में 10 घंटे का समय देते हैं। सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे जिम की बजाय बाहर व्यायाम करना अच्छा लगता है। हम आजकल कन्नूर में शूटिंग कर रहे हैं, यहां पर बहुत सारे पहाड़ हैं इसीलिए जहां तक मैं पहाड़ों पर साइकिल चला सकता हूं वहां तक जाता हूं। सिद्धार्थ ने कहा कि वह अपने सेट पर भी साइकिल से ही पहुंचते हैं जो कि होटल से 15 मिनट की दूरी पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार की बजाये साइकिल चला रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा