DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बजरंगी भाईजान के गोल्ड पैंडेंट की नीलामी हो रही है

बजरंगी भाईजान के गोल्ड पैंडेंट की नीलामी हो रही है

शाहरुख ने जहां सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म के टीजर को प्रमोट किया वहीं दुनिया भर में उनके फैंस ने इस टीजर को लाखों हिट देकर हिट करा दिया। बॉलीवुड में कराए जाने वाले एक पोल के अनुसार सल्लू के इस टीजर को फैंस ने आउटस्टैंडिंग टीजर का अवॉर्ड दिया है। यहां तक कि टीजर में सल्लू ने जो सोने को पैंडेंट पहना है वह इतना मशहूर हो गया है कि उसकी नीलामी भी शुरू हो गई हैं।

सलमान खान की खिदमत में यूं तो कई लोग लगे रहते हैं, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के बड़े सितारों से लेकर देश-विदेश में फैले उनके फैंस भी उन्हें हिट कराने में लगे हुए हैं। सलमान के प्रति लोगों की दीवानगी अभी कुछ दिनों पहले ही देखने को मिली थी, लेकिन फिल्म बजरंगी भाईजान के टीजर की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि सल्लू जैसा कोई नहीं।

सलमान की आने वाली फिल्म का टीजर अभी कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है और इसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। यही नहीं एक वेबसाइट ने अपने सर्वे में जब लोगों ने पूछा कि उन्हें भाईजान का यह टीजर कैसा लगा तो लोगों ने इसे आउटस्टैंडिंग करार दे दिया। इससे बॉलीवुड में सलमान पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिनके टीजर और ट्रेलर दोनों को सबसे ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। उनकी यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। कबीर खान ने इसे निर्देशित किया है और करीना कपूर खान इसमें सल्लू की हीरोइन बनी हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

पवन है भाईजान का नाम

बजरंगी भाईजान में सल्लू मियां के किरदार के नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ था, लेकिन अब इससे भी पर्दा उठ चुका है। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम होगा पवन और इसमें उनकी हीरोइन करीना कपूर खान रसिका नाम की एक युवती का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में पाकिस्तान की एक बच्ची को उसके घर पहुंचाने तक के सफर को दिखाया गया है।

बजरंगी के लॉकेट पर है नजर

फिल्म का पहला लुक रिलीज होने के बाद जिस एक चीज पर फैंस की निगाहें टिकी हैं, वह है उनका फिल्म में पहना पैंडेंट जो काले धागे पर बांधकर उन्होंने अपने गले पर लटकाया हुआ है। फिरोजा ब्रेसलेट के बाद गदा जैसा दिखने वाला उनका यह बजरंगी पेंडेंट फैंस को खूब लुभा रहा है और इसे खरीदने के लिए अब फैंस बैचेन हैं। फैंस की इसके प्रति उत्सुकता देख फिल्ममेकर्स ने इसकी ऑफिशियल मर्चेंडाइस www.kuberbox.com पर लॉन्च कर दी है जिसमें बजरंगी भाईजान पेंडेंट नाम से यह उपलब्ध है। इसकी कीमत 71, 154 रुपये है। 18 कैरेट सोने और 0.85 कैरेट के 17 असली हीरे इस पेंडेंट में जड़े हुए हैं।

होशियार हैं सलमान

सलमान के प्रशंसक अपने चहेते स्टार के लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं करते। यह बात सल्लू अच्छे से जानते हैं और इसी का फायदा उठाकर वह अपनी फिल्मों को प्रमोट भी करते हैं। सल्लू फैंस की खुशी के लिए उन्हें आए दिन कोई न कोई तोहफा देते रहते हैं। चाहे फिर वह उनकी फिल्म हो, गाना हो या उनका कोई नया स्टाइल। सलमान जानते हैं कि इस बार उनकी फिल्म को फिर से उनके फैंस ही हिट बना सकते हैं, इसलिए उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस से इंटरेक्शन करना शुरू कर दिया है। वह लगातार फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और यादें ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने उन फैंस के लिए उर्दू में ट्वीट करने की घोषण की जो इंग्लिश में थोडम कमजोर हैं। अब जो लोग उर्दू समझते हैं वह सलमान से अपनी पसंदीदा भाषा में बात कर सकेंगे और उनके ट्वीट् भी समझ सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बजरंगी भाईजान के गोल्ड पैंडेंट की नीलामी हो रही है