फोटो गैलरी

Hindi Newsतनु वेड्स मनु रिटर्न्स की सफलता से आत्मविश्वास बढ़ा कंगना

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की सफलता से आत्मविश्वास बढ़ा: कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने से खुश हैं और उनका कहना है कि फिल्म की सफलता से अपनी पसंद को लेकर उनमें ज्यादा...

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की सफलता से आत्मविश्वास बढ़ा: कंगना
एजेंसीSat, 30 May 2015 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री कंगना रनौत हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने से खुश हैं और उनका कहना है कि फिल्म की सफलता से अपनी पसंद को लेकर उनमें ज्यादा आत्मविश्वास आया है।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में कंगना के साथ आर माधवन और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली और समीक्षकों ने भी इसे पसंद किया है।

28 वर्षीय अभिनेत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इससे आपका अपने सहज ज्ञान में विश्वास बढ़ता है़। आपने जिस चीज में विश्वास किया उसे इतनी सफलता मिली। इससे आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है। इससे अच्छा महसूस होता है।
   
कंगना ने हाल में विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून साइन की है जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर काम करेंगे। कंगना ने कहा कि हां मैं रंगून में काम कर रही हूं और यह एक शानदार फिल्म होगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें