फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे क्वीन जैसे रोल मिल रहे हैं कंगना

मुझे क्वीन जैसे रोल मिल रहे हैं : कंगना

क्वीन ने भले ही कंगना रनौत को बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री की सूची में ला खड़ा किया हो लेकिन उन्हें फिल्म में अपने किरदार से मिलती-जुलती भूमिकाएं निभाने से परहेज है। क्वीन के लिए कंगना को इस वर्ष...

मुझे क्वीन जैसे रोल मिल रहे हैं : कंगना
एजेंसीFri, 15 May 2015 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

क्वीन ने भले ही कंगना रनौत को बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री की सूची में ला खड़ा किया हो लेकिन उन्हें फिल्म में अपने किरदार से मिलती-जुलती भूमिकाएं निभाने से परहेज है। क्वीन के लिए कंगना को इस वर्ष सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है।
   
विकास बहल निर्देशित इस फिल्म में कंगना ने दिल्ली की एक अंतर्मुखी लड़की की भूमिका निभायी है। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं में टाइपकास्ट की समस्या है। जब से मैंने क्वीन की है, मुझे वैसी ही पटकथाएं मिल रही हैं। यह सच है कि, उन्हें लगता है मैं इसे सर्वोत्तम कर सकती हूं।
   
वर्ष 2011 की अपनी हिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के सीक्वल के साथ आ रही अभिनेत्री का मानना है कि उन्होंने मुश्किल भूमिकाएं निभाकर अपना करियर बनाया है।
   
उनका कहना है कि हर किरदार मुश्किल होता है। मेरे किरदार कभी आसान नहीं होते। यहां तक कि 'कृष 3' में छोटी भूमिका भले ही भावनात्मक रूप से चुनौतिपूर्ण ना हो लेकिन शारीरिक रूप से काफी थकाने वाली थी। क्वीन और फैशन भावनात्मक रूप से मुश्किल थे। इसी तरह 'तनु वेड्स मनु' रिटनर्स में दो भूमिकाएं निभाना भावनात्मक रूप से चुनौतिपूर्ण था।
   
कंगना की नई फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आऱ माधवन अपनी पुराने किरदार में नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें